Fengshui Tips: फेंगशुई के अनुसार इस तरह के कपड़े बनाते और बिगाड़ते हैं किस्मत

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 11 Jun, 2023 07:57 AM

fengshui tips

फेंगशुई वास्तु शास्त्र जल व वायु पर आधारित है। इससे जुड़े उपाय करने से जीवन में चल रहे तमाम वास्तु दोषों को दूर किया जा सकता है। बाजार

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Fengshui Tips: फेंगशुई वास्तु शास्त्र जल व वायु पर आधारित है। इससे जुड़े उपाय करने से जीवन में चल रहे तमाम वास्तु दोषों को दूर किया जा सकता है। बाजार में फेंगशुई से जुड़ी बहुत सी वस्तुएं मिलती हैं, जिन्हें हम वास्तु दोष को दूर करने के लिए इस्तेमाल करते हैं लेकिन वास्तु के अनुसार हमारे पहनने वाले कपड़े भी बहुत इंपॉर्टेंट रोल प्ले करते हैं। कपड़ों से जुड़े वास्तु शास्त्र के बारे में  कम ही लोगों को पता होता है। तो आइए जानते हैं, फेंगशुई वास्तु के अनुसार हमारे जीवन में कपड़ों का क्या रोल है।

PunjabKesari Fengshui Tips

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

PunjabKesari Fengshui Tips

आजकल कपड़े ट्रेंड के हिसाब से पहने जाते हैं, चाहे फिर वो कैसे भी हो। इसी के बीच फटी हुई जींस का ट्रेंड आज के समय में बहुत ज्यादा प्रचलन में है लेकिन वास्तु में इसे बहुत ही बुरा माना जाता है। कहते हैं इस तरह के कपड़े हमारे जीवन में बुरी शक्तियों को आकर्षित करते हैं।

बाहर के कपड़ों के साथ-साथ घर में पहनने वाले कपड़ों को भी बहुत तवज्जो देनी चाहिए। घर के काम करते समय भी फटे और पुराने कपड़े नहीं पहनने चाहिए। ऐसा करने से माता लक्ष्मी रुष्ट हो जाती हैं और घर में दरिद्रता का सामना करना पड़ता है।

सुबह उठने के बाद सबसे पहले रात की नाईट ड्रेस को जरूर चेंज करना चाहिए। इस तरह के कपड़े पहनें जो देखने में सुंदर लगें। अगर आप ऐसा करते हैं तो घर का माहौल भी सकारात्मक बना रहता है।

Things to keep in mind ध्यान रखने योग्य बातें

PunjabKesari Fengshui Tips
रात को जो नाईट ड्रेस पहनते हैं, वो भी साफ-सुथरी होनी चाहिए।

कपड़ो को धोने के बाद खासतौर पर उन्हें धूप में सुखाना चाहिए, ऐसा करने से वाइब्रेंट एनर्जी आती है।

कपड़ो को धोने के बाद उन्हें कभी भी रात में खुला नहीं छोड़ना चाहिए। कहा जाता है कि रात में एनर्जी नेगेटिव हो जाती है इसलिए इस तरह के कपड़े पहनने से मन में भी बुरे विचार आते हैं।

1-2 महीने में कम से कम एक बार अपने गद्दे और सोफे को धूप लगवा लेनी चाहिए ताकि नेगेटिव एनर्जी निकल सके।

PunjabKesari kundli

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!