Gajkesari Yog 2024 : नए साल के पहले माह में इस दिन बनेगा गजकेसरी योग, ये 3 राशि के जातक खूब कमाएंगे धन-दौलत

Edited By Prachi Sharma,Updated: 05 Jan, 2024 11:25 AM

gajkesari yog

नए साल की शुरुआत के साथ ही ग्रहों की हलचल भी शुरू हो गई है। बता दें कि पहले माह में ही कुछ ऐसे योग बनने जा रहे हैं जिसका बहुत

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Gajkesari Yog 2024: नए साल की शुरुआत के साथ ही ग्रहों की हलचल भी शुरू हो गई है। बता दें कि पहले माह में ही कुछ ऐसे योग बनने जा रहे हैं जिसका बहुत ही शुभ फल देखने को मिलेगा। ज्योतिष गणना के अनुसार 18 और 19 जनवरी को गजकेसरी राजयोग का निर्माण हो रहा है। ये योग बेहद ही खास और महत्वपूर्ण होता है। इस वजह से कुछ राशियां ऐसी हैं जिनके इसके बहुत ही शुभ परिणाम देखने को मिलेंगे। 

This is how Gajakesari Rajyoga is formed इस तरह होता है गजकेसरी राजयोग का निर्माण
जब किसी राशि में चंद्रमा और बृहस्पति की युति होती है तो गजकेसरी राजयोग का निर्माण होता है। 18 और 19 जनवरी के दिन ये योग बन रहा है और मेष में इन दोनों ग्रहों की मौजूदगी का असरी 20 जनवरी की सुबह 8 बजकर 53 मिनट पर समाप्त हो जाएगी। 

PunjabKesari Gajkesari Yog

These are those lucky zodiac signs ये हैं वो भाग्यशाली राशियां 

Aries मेष राशि
इस योग की वजह से मेष राशि के जातकों को बहुत शुभ फलों की प्राप्ति होगी। जो भी काम करेंगे उसमें सफलता निश्चित है। अचानक धन लाभ होने की सम्भावना है। अगर आर्थिक दशा खराब थी तो उसमें भी मनचाहा लाभ मिलने की सम्भावना है। वहीं दोस्तों के साथ घूमने-फिरने का प्लान बना सकते हैं। अगर किसी जगह पैसा अटका हुआ है तो वहां से भी सफलता मिलेगी। बिजनेस करने वालों के लिए ये समय बहुत बेहतरीन रहेगा। 

PunjabKesari Gajkesari Yog

Gemini मिथुन राशि
इस योग की वजह से मिथुन राशि के जातकों की किस्मत चमकने वाली है। चारों तरफ से धन का आगमन होगा। अगर नौकरी कर रहे हैं तो प्रमोशन के योग बन रहे हैं। जो लोग अपनी शादी के इन्तजार में हैं उनको विवाह के उचित रिश्ते मिलेंगे। नया व्यापार खोलने के लिए भी ये समय बहुत बढ़िया है। मनचाही सफलता आपके कदमों में होगी। युवा वर्ग अपने करियर की तरफ ध्यान देंगे। 

Cancer कर्क राशि 
कर्क राशि के जातकों को कारोबार से जुड़ी कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। अगर नई गाड़ी खरीदना चाहते हैं तो उसके लिए भी ये समय बहुत बेहतरीन है। शादीशुदा जातकों को इस दौरान कहीं दूर घूमने का मौका मिल सकती है। नौकरीपेशा लोगों की मनचाही मनोकामना पूर्ण हो सकती है। दांपत्य जीवन में किसी तरह की कोई परेशानी नहीं आएगी।

PunjabKesari Gajkesari Yog

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!