Holi 2024: चंद्रग्रहण के बीच शनि बदलेंगे अपनी चाल, इन राशियों को सुख-सुविधाओं की होगी प्राप्ति

Edited By Prachi Sharma,Updated: 09 Mar, 2024 07:54 AM

holi 2024

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह अपने समय अनुसार राशि परिवर्तन करता है। समय-समय पर इनका परिवर्तन बेहद ही खास

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Holi 2024: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह अपने समय अनुसार राशि परिवर्तन करता है। समय-समय पर इनका परिवर्तन बेहद ही खास और शुभ माना जाता है। बता दें कि 25 मार्च को शनि देव अस्त अवस्था से उदय होने जा रहे हैं। इसी के साथ इस दिन चंद्र ग्रहण का भी साया है। चंद्र ग्रहण सुबह 10 बजकर 23 मिनट से शुरू होगा, जो दोपहर 3 बजकर 2 मिनट पर समाप्त होगा। 25 मार्च को होली का पर्व भी मनाया जाएगा। अब ऐसे में होली का पर्व, साथ में शनि उदय और चंद्र ग्रहण एक साथ होने की वजह से कुछ राशियां ऐसी हैं जिनके लिए ये दिन बेहद ही लाभकारी साबित होने वाला है। तो चलिए जानते हैं कौन सी हैं वो राशियां जिन्हें इस दौरान खूब लाभ मिलेगा।

PunjabKesari  Holi 2024

वृषभ राशि: शनि उदय की वजह से वृष राशि के जातकों को काफी फायदा मिलने की सम्भावना है। घर में सुख-शांति और प्रेम-प्यार का माहौल बना रहेगा। जो छात्र परीक्षा की तैयारी कर रहे थे उन्हें भी मनचाही सफलता मिल सकता है। जीवन में चल रही तमाम परेशानियां इस दिन के बाद खत्म हो जाएंगी। जीवनसाथी के साथ प्रेम-प्यार बना रहेगा। जो लोग विदेश जाने का प्लान बना रहे हैं उनके लिए भी ये समय बेहद ही शुभ रहेगा।

Holi 2024: चंद्रग्रहण के बीच शनि बदलेंगे अपनी चाल, इन राशियों को सुख-सुविधाओं की होगी प्राप्ति

आज का पंचांग- 9 मार्च, 2024

आज का राशिफल 9 मार्च, 2024- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा  

लव राशिफल 9 मार्च - तू जो मिला तो यूं हुआ हो गई पूरी अधूरी सी दुआ

Tarot Card Rashifal (9th March): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Hindu Nav Varsh 2024: 3 राजयोग में होगी हिन्दू नववर्ष की शुरुआत, इस राशि के जातक हर क्षेत्र में कमाएंगे अपना नाम

आज जिनका जन्मदिन है, जानें कैसा रहेगा आने वाला साल

Vastu Tips: घर में रखें इस रंग का मटका, आसपास भी नहीं भटकेगा परेशानियों का साया

आपका राशिफल 9 मार्च

Shri Kedarnath Dham: 10 मई को खुलेंगे केदारनाथ धाम के कपाट

धनु राशि: धनु राशि के जातकों के जीवन में अगर कोई परेशानी थी तो वो दूर हो जाएगी। व्यापार में मनचाही वृद्धि होने की सम्भावना है। सेहत में सुधार होने की संभावना है। धार्मिक कार्यों में रुझान बढ़ता हुआ नजर आएगा। विदेश घूमने का प्लान बनेगा। पार्टनर के साथ प्रेम-प्यार बना रहेगा। अगर कोई इच्छा अधूरी रह गई थी तो वो भी पूरी हो जाएगी। दोस्तों एक साथ घूमने-फिरने का मौका मिलेगा।

PunjabKesari  Holi 2024

तुला राशि: तुला राशि के जातकों को अपने हर काम में बहुत ही फायदा देखने को मिलेगा। कार्यक्षेत्र में प्रमोशन मिलने के चांस हैं। व्यापार में मनचाही डील पूरी होने की सम्भावना है। रुका हुआ धन वापस मिलने की संभावना है। इस गोचर के बाद समाज में मान-सम्मान मिलेगा। घर में सुख-शांति का माहौल बना रहेगा। सेहत भी सही रहेगी। कोर्ट-कचहरी से जुड़ा फैसला आपके पक्ष में रहेगा।  

धनु राशि: धनु राशि वालों इस होली के बाद आपको बहुत ही खुशनुमा समय शुरू हो जाएगा। किसी दोस्त की मदद से मुश्किलें दूर हो जाएंगी। इस राशि के लोगों की आय में वृद्धि हो सकती है। अपनी सेहत को नजरअंदाज न करें। कोई भी कार्य शुरू करने के लिए माता-पिता का साथ मिलेगा। करियर में मनचाही सफलता हाथ लगेगी।

PunjabKesari  Holi 2024

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!