लव राशिफल 26 दिसंबर- आंखों ही आंखों से ये तूने क्या कह दिया

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 26 Dec, 2023 09:47 AM

love rashifal

आज आपका प्यार चरम सीमा पर है। दोनों एक दूसरे के साथ वक्त बिताने के लिए कुछ भी कर गुजरेंगे। सिंगल अपने प्यार को ढूंढ़ने के लिए दर-बदर भटकेंगे।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज आपका प्यार चरम सीमा पर है। दोनों एक दूसरे के साथ वक्त बिताने के लिए कुछ भी कर गुजरेंगे। सिंगल अपने प्यार को ढूंढ़ने के लिए दर-बदर भटकेंगे।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज लव लाइफ में मिठास लाने के लिए कुछ बेहतर करने का प्रयास करेंगे। पार्टनर के साथ रोमांस के रंग में डूबे रहेंगे। सिंगल अपने क्रश को एक नजर देखने को तरसेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी का हमेशा साथ निभाने का वादा करेंगे। पार्टनर के साथ एक रोमांटिक लांग ड्राइव पर जाएंगे सिंगल अपनी मन की भावनाओं को दबा कर रखने का प्रयास करेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज एक-दूसरे के साथ संबंध बनाने के लिए बिल्कुल भी इंतजार नहीं करेंगे बल्कि खुद से पहल करेंगे।  सिंगल क्रश से दिल खोल कर अपने मन की बात करेंगे।  

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ अपने दिल की बात करेंगे। दुनिया की बातें भूलकर सिर्फ साथी की बात पर ही ध्यान देंगे।सिंगल के घर में जल्द ही शहनाई बजने वाली है।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज इश्क का मुसाफिर बन कर पार्टनर के दिल में बस जाएंगे। साथी की हर एक बात को ध्यान से सुनेंगे। सिंगल प्यार की बजाय करियर पर तवज्जो देंगे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज पार्टनर के प्यार की दीवानगी में सारी हदे पार कर देंगे। एक दूसरे के साथ कुछ सुखद क्षणों का अनुभव करेंगे। सिंगल किसी का प्रपोजल पाकर थोड़ा कंफ्यूज रहेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope)  आज किसी काम से साथी आपसे दूर जाएगा। सारा दिन बस आंखें बस उसके ही आने का इंतजार करेंगी। सिंगल पुराने रिलेशनशिप से सबक लेकर आगे का कदम फूंक- फूंक कर बढ़ाएंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज अपनी कोशिश से बोरिंग लव-लाइफ में गर्माहट लेकर आएंगे। दोनों एक दूसरे के साथ प्यार में समर्पित रहेंगे। सिंगल किसी फंक्शन में अजनबी पर फिदा हो जाएंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज आपका गुप्त रिश्ता सबके सामने आ सकता है। अन्य पार्टनर के साथ डिनर डेट पर जाएंगे।आज क्रश से नजदीकियां बढ़ती हुई नजर आएंगी।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज अपने रिश्तें को लेकर कोई बड़ा फैसला लेंगे। ये फैसला जीवनसाथी के दिल में खास जगह बनाएगा। सिंगल को सच्चा प्यार पाने के लिए थोड़ा वेट करना पड़ेगा।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज अपने प्यार के लिए शायरी लिखेंगे।  पार्टनर का साथ पाकर खुद को बहुत खुशनसीब महसूस करेंगे। सिंगल अपने अकेलेपन से परेशान  रहेंगे।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!