लव राशिफल 27 जून-  तुझे कितना चाहने लगे हम

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 27 Jun, 2023 07:40 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी के साथ किसी हिल स्टेशन पर घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं। लव लाइफ में

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी के साथ किसी हिल स्टेशन पर घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं। लव लाइफ में पहले से ज्यादा रोमांस देखने को मिलेगा। क्रश का इग्नोर करना सिंगल को बहुत परेशान करेगा।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज लंबे समय से चल रहे मन-मुटाव को भुलाकर एक-दूसरे की आंखों में खो जाएंगे, इंटिमेसी का भी पूरा मजा लेंगे। सिंगल क्रश की एक झलक देखने के लिए तरस जाएंगे।  

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) जो लोग रिलेशन में हैं, वो अपने पार्टनर को स्पेशल फील करवाने के लिए उन्हें उपहार दे सकते हैं। सिंगल क्रश के मुंह से अपना नाम सुनने को बेताब रहेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) न चाहते हुए भी आज साथी के साथ दूरी बनी रहेगी। लव लाइफ में हो रही हलचल को रोकने के लिए दोनों को बराबर का सहयोग देना होगा। सिंगल क्रश को इंप्रेस करने की कोशिश करेंगे।  

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) लव लाइफ में पार्टनर का रिश्ते में कोई इंटरेस्ट न देखकर मन उदास हो जाएगा।  मैरिड कपल्स एक-दूसरे की बांहों में मदहोश रहेंगे। सिंगल क्रश को किसी और के साथ खुश देखकर खुश रहेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) पार्टनर आपकी नाराजगी को दूर करने के लिए गाने का सहारा लेंगे। जीवनसाथी को यह रिलाइज होगा कि वो साथी के बिना एक पल भी नहीं रह सकते है। क्रश के न देखने से मन उदास रहेगा।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) अपने साथी को छोड़कर किसी और की तरफ आकर्षण बढ़ेगा। आज अपने कूल रवैये और प्यार भरी बातों से अपने महबूब को रिझाने की कोशिश करेंगे। सिंगल परिवार के साथ कहीं घूमने जाएंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज पार्टनर का रवैया देखकर आपको महसूस होगा, वो आपके साथ रिश्ते को लेकर खुश नहीं है। दांपत्य जीवन किसी गलतफहमी का शिकार हो सकता है। सिंगल व्यर्थ के कामों में अपना समय व्यतीत करेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) किसी और के साथ पार्टनर को देखकर उन पर भरोसा करना मुश्किल हो जाएगा। साथी से किया गया छोटा सा मजाक भी महंगा पड़ सकता है। सिंगल सोशल मीडिया पर अपना समय बिताएंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) पार्टनर के प्यार से छूने से तन-मन में आग लग जाएगी, जो अंतरंग क्षणों के रूप में बाहर आएगी। कार्यक्षेत्र में किसी को पहली नजर में देखकर ही प्यार का एहसास होगा।  

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ रोमांटिक मूवी डेट पर जा सकते हैं। जीवनसाथी के साथ शॉपिंग पर जाने का प्लान बनाएंगे। सिंगल क्रश की जवाब के इंतजार में रहेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज पार्टनर आपको खुश करने के लिए पसंदीदा ड्रेस पहनकर आएंगे। साथी के साथ अकेले में खूबसूरत समय बिताने का मौका मिलेगा। सिंगल क्रश के पास जाकर बैठने का प्रयास करेंगे।  

PunjabKesari kundli

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!