लव राशिफल 28 जून- हम है प्रेम दीवाने, जहां भी जाएं तुझे पुकारे

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 28 Jun, 2023 07:36 AM

love rashifal

आज पार्टनर के सिर पर रोमांस का भूत सवार रहेगा। मैरिड कपल्स अपने तन-मन  की आग को बुझाने के लिए लॉन्ग ड्राइव

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज पार्टनर के सिर पर रोमांस का भूत सवार रहेगा। मैरिड कपल्स अपने तन-मन  की आग को बुझाने के लिए लॉन्ग ड्राइव पर जाने का प्लान बनाएंगे। क्रश को खुश करने के लिए सिंगल अपनी लुक चेंज करेंगे।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) जो लोग रिलेशन में हैं, वो अपने रिश्ते की बात घर वालों के साथ शेयर कर सकते हैं। अन्य अपनी लव लाइफ को खूब एन्जॉय करेंगे। सिंगल क्रश की मुस्कान पर फिर अपना दिल हार बैठेंगे।  

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) जो लोग रिलेशन में हैं, वो आज जान पाएंगे कि पार्टनर आपसे कितना प्यार करते हैं। विवाहित लोग साथी के साथ रोमांटिक पल बिताने के मूड में रहेंगे। सिंगल के प्यार की तलाश खत्म होगी।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज अपने खराब मूड को ठीक करने के लिए साथी के साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं। पार्टनर के साथ अकेले में बिताए पलों को सोच कर अच्छा महसूस करेंगे। सिंगल क्रश से अपने दिल की बात कहेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) जो लोग लॉन्ग रिलेशनशिप में हैं, उन्हें लंबे समय के बाद अपने प्यार से मिलने का मौका मिलेगा। जीवनसाथी के साथ मीठी और रोमांटिक बातचीत होगी। सिंगल डेटिंग एप्स पर अपना समय बिताएंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) जो लोग रिलेशन में हैं, वो पार्टनर को किसी और के साथ देखकर उस पर शक कर सकते हैं। शादीशुदा जीवन में बहुत सारी खुशियां दस्तक देंगी। सिंगल क्रश को किसी बहाने से बुलाने का प्रयास करेंगे।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें  

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी के साथ अंतरंग क्षणों का मजा लेने के लिए बहुत पापड़ बेलने पड़ सकते हैं। लवमेट अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने की कोशिश करेंगे। सिंगल क्रश के इंतजार में अपना सारा दिन बिताएंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज साथी के साथ मिलकर रोमांटिक डांस करने के बारे में सोचेंगे। पार्टनर की अदाएं आपको घायल करने का काम करेंगी। सिंगल क्रश के साथ शादी के करने के सपने देखेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ रोमांस और इंटिमेसी के मजे लेंगे। साथी का प्यार और सहयोग कंफर्टेबल फील करवाएगा। सिंगल अपनी ही कंपनी में खुश रहेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज जैसा चाहेंगे साथी से वैसा रोमांस मिलने की संभावना है। लव लाइफ में पार्टनर को संतुष्ट करने के लिए बहुत मेहनत करने की जरूरत है। सिंगल को एक्स से फिर प्यार हो जाएगा।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज लव लाइफ को लेकर थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। ऊर्जा की कमी देखने को मिलेगी। सिंगल क्रश के साथ कहीं घूमने जाएंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज अपने चारों तरफ रोमांस का माहौल देखेंगे। आज पार्टनर के आगोश में बंधे रहने का दिल करेगा। सिंगल क्रश को खुश करने के लिए कपड़ों की मैचिंग करेंगे।

PunjabKesari kundli
 

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!