लव राशिफल 7 जुलाई - मेरे नैना सावन भादों

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 07 Jul, 2023 07:33 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल आज का दिन इश्क लड़ाने के लिए बेहतरीन है। साथी के साथ समय बिताकर ऐसा फील करेंगे मानों रोमांस की दुनियां में पहुंच

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज का दिन कुछ परेशानियों से भरा रहेगा। पार्टनर के द्वारा कही गई बात दिल को चुभ सकती है। सिंगल जातकों की बात करें तो वो अपने अकेलेपन से परेशान रहेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज का दिन इश्क लड़ाने के लिए बेहतरीन है। साथी के साथ समय बिताकर ऐसा फील करेंगे मानों रोमांस की दुनियां में पहुंच गए हों। सिंगल लोगों का मन कार्यक्षेत्र में किसी को पाने के लिए तड़पेगा।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज पार्टनर अपने जीवन के फैसले लेने के लिए आपकी राय को बहुत तवज्जो देंगे। रिलेशनशिप स्ट्रांग रहेगा। सिंगल और क्रश के रिश्ते में मिठास बनी रहेगी।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी के मन में आपके लिए प्यार दिन ब दिन बढ़ता हुआ नजर आएगा। सिंगल जातक अपना दिल लगाने के लिए जगह-जगह आशिकी लड़ाएंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज पार्टनर अपने रिश्ते में मिठास बनाए रखने की पूरी कोशिश करेंगे लेकिन किसी पुरानी बात की वजह से फिर से मूड खराब हो सकता है। सिंगल लोगों के लिए समय बढ़िया है।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज का दिन कुछ सरप्राइज लेकर आ सकता है। बिन मांगे ही साथी की तरफ से भरपूर प्यार मिलेगा। परिवार वालों की वजह से सिंगल के जीवन में कुछ परेशानी आ सकती है।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी के साथ घूमने जाएंगे, रोमांटिक फीलिंग को कंट्रोल नहीं कर पाएंगे। सिंगल के जीवन में किसी खास की धमाकेदार एंट्री होगी।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज पार्टनर के मन में आपको लेकर कुछ डर रहेगा इसलिए सारा समय बस आपके साथ ही बिताएंगे। सिंगल अपने उमड़े प्यार को क्रश के सामने जाहिर करेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज पार्टनर के द्वारा की गई कोशिश आपके प्यार को ऊंचाइयों तक ले जाएगी। सिंगल का एक्स के साथ दोबारा मिलन हो सकता है।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज का दिन रोमांस से भरपूर रहेगा। साथी मौका पाते ही आपके साथ प्यार के समुंदर में डूब जाएंगे। सिंगल किसी कारणवश अपने एक तरफा प्यार को खो देंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज आपका समवन स्पेशल आपके साथ एकांत में समय बिताकर आपको हर सुख प्रदान करेगा। सिंगल क्रश को इम्प्रेस करने का मौका नहीं छोड़ेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज पार्टनर आपसे रुष्ट हो सकता है लेकिन आपकी मासूमियत को देखकर सारा गुस्सा गायब हो जाएगा। सिंगल के जीवन में किसी की एंट्री लव लाइफ को रंगीन बना देगी। 

PunjabKesari kundli

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!