लव राशिफल 9 जुलाई - जब चली ठण्डी हवा जब उठी काली घटा

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 09 Jul, 2023 07:51 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल आज साथी के साथ प्यार भरी बातें करने के लिए डिनर डेट पर जाने का प्रोग्राम बना सकते हैं। पार्टनर की प्यार भरी निगाहें

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी के साथ प्यार भरी बातें करने के लिए डिनर डेट पर जाने का प्रोग्राम बना सकते हैं। पार्टनर की प्यार भरी निगाहें आपको फिर से दीवाना बनाने का काम करेंगी। सिंगल क्रश की एक झलक देखने को तरस जाएंगे।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज दिल और दिमाग बस साथी के ख्यालों में खोया रहेगा। जो लोग रिलेशन में हैं, वो अपने रिश्ते को परिवार वालों के साथ शेयर करेंगे। सिंगल सोशल मीडिया पर किसी को अपना दिल दे बैठेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) मैरिड कपल्स साथी के साथ बैठकर अपने शुरुआती दिनों को याद करेंगे। जो लोग रिलेशन में हैं, वो पार्टनर के साथ मिलकर भविष्य का प्लान बनाएंगे। सिंगल दूसरे लोगों को रोमांस करता देखकर बहुत जलन महसूस करेंगे।  

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) जो लोग रिलेशन में हैं, वो विवाह के बंधन में बंध सकते हैं। जीवनसाथी के साथ अकेले में बातें करके अच्छा महसूस करेंगे। सिंगल अपनी तड़प को मिटाने के लिए प्रोन वीडियो का सहारा लेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज लव लाइफ में रोमांस की गर्माहट बनी रहेगी। जो तन-मन को पूरी तरह संतुष्ट कर देगी। सिंगल क्रश को प्रपोज करने के लिए दोस्त का सहारा लेंगे।  

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज लव पार्टनर से अपने मन की बात कहकर खुशी और हल्कापन महसूस करेंगे। लव लाइफ में साथी का जोश देखकर खुद को कंट्रोल करना मुश्किल हो जाएगा। कार्यक्षेत्र में किसी खास को देखकर सिंगल की प्यार की तलाश खत्म होगी।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें    

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज लवमेट बारिश के मौसम का पूरा मजा लेंगे, रोमांस को बनाए रखने के लिए स्थान परिवर्तन करेंगे। सिंगल घर वालों की पसंद से शादी करने के लिए मान जाएंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज साथी से बेतहाशा प्यार करने का मन होगा लेकिन ज्यादा काम के चलते नहीं कर पाएंगे। एक्स से मुलाकात वर्तमान समय में समस्या पैदा कर सकती है। सिंगल की लाइफ में बड़ी उम्र का कोई व्यक्ति प्रवेश करेगा।
 
धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज लवमेट किसी छोटी यात्रा पर जाने का प्लान बनाएंगे। मैरिड लाइफ में किसी तीसरे की एंट्री से नए रिश्ते पैदा हो सकते हैं। सिंगल क्रश को इंप्रेस करने के लिए कुछ स्पेशल प्लान करने के बारे में सोचेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी किसी बात से नाराज हो सकते हैं लेकिन आपकी प्यार भरी अदाएं उनका दिल जीत लेंगी। पार्टनर के साथ अपने संबंधों को सुधारने का प्रयास करेंगे। सिंगल के रिश्ते की बात चल सकती है, पर सफल होने में समय लगेगा।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज किसी बात को लेकर पार्टनर के साथ मन-मुटाव होने की संभावना है। जीवनसाथी आप पर शक कर सकते हैं। सिंगल क्रश को पाने के लिए दीवानगी की सारी हदें पार कर देंगे।  

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी को एहसास होगा कि बेडरूम का रोमांस कम होता जा रहा है।  पार्टनर का एक स्पर्श तन-मन में लगी आग को बुझाने का काम करेगा। क्रश को खुश देखने के लिए सिंगल कुछ खास कर सकते हैं।   

PunjabKesari kundli

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!