लव राशिफल 11 जुलाई- दिल की बातों में जो आते हैं, दिवाने हो जाते हैं

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 11 Jul, 2023 07:45 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल आज साथी की आंखों में अपने लिए प्यार ढूंढने की कोशिश करेंगे। पार्टनर के साथ जी भर कर रोमांस करने का मौका मिलेगा

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी की आंखों में अपने लिए प्यार ढूंढने की कोशिश करेंगे। पार्टनर के साथ जी भर कर रोमांस करने का मौका मिलेगा। सिंगल अपने अकेलेपन से परेशान रहेंगे।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज अपने दिल का चैन साथी को देकर खुद को बेचैन महसूस करेंगे। पार्टनर का एक इशारा दिल में दबे रोमांस को फिर से जगाने का काम कर सकता है। सिंगल क्रश से मिलने के बहाने बनाएंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी की खिलखिलाहट सारे दिन की तन्हाई और अकेलेपन को दूर करने का काम करेगी। सिंगल टाइम पास करने करने के लिए इधर-उधर मुंह मारेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ रिश्ते मजबूत होंगे और अपने अंदर एक अलग ऊर्जा महसूस करेंगे। एक्स को अचानक देखकर सिंगल के दिल की धड़कन रुक जाएगी।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज इंटिमेसी के लिए अपनाए गये नई तरीके को बहुत एन्जॉय करेंगे। सिंगल काम में व्यस्त होने के बाद भी रोमांस के सपनों में खोए रहेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज प्यार का रोग ऐसा लगेगा कि कोई भी दवा उसे सही नहीं कर पाएगी। पार्टनर अंतरंग क्षणों का मजा लेने के लिए कुछ नया ट्राई करेंगे। सिंगल क्रश के साथ डेट पर जा सकते हैं।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें  

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज होठों पर सारा दिन साथी का नाम रहेगा, रोमांस करने का भूत सिर पर सवार होगा। सिंगल क्रश को किसी और के साथ मस्ती करता देखकर बहुत जलन महसूस करेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज साथी मोहब्बत के नशे में घूमते रहेंगे, उसके अलावा कुछ और सुनना और बोलना पसंद नहीं करेंगे। सिंगल रिलेशनशिप से जुड़ा फैसला लेने में कंफ्यूज रहेंगे।  

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) मैरिड कपल्स किसी की बातों में आकर साथी के साथ झगड़ा कर सकते हैं। पार्टनर अपने रिश्ते में बढ़ रही दूरी को दूर करने की कोशिश करेंगे। सिंगल क्रश को प्रपोज करने में सफल रहेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज प्यार भरा दिन बिताने के लिए पार्टनर की मांग के आगे झुकना पड़ सकता है। लव लाइफ में मस्त रहेंगे। सिंगल न चाहते हुए भी किसी को अपना दिल दे बैठेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज इतने व्यस्त रहेंगे कि साथी के साथ प्यार भरा समय नहीं बिता पाएंगे।   रोमांटिक बातों से पार्टनर को अपनी और आकर्षित करेंगे। सिंगल मन बहलाने के लिए प्रोन मूवी देखेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज नाराज होने के बाद भी साथी की आंखों में अपने लिए प्यार देखकर बहुत ही खुशी मिलेगी। पार्टनर को इंप्रेस करने के लिए रोमांटिक गाने गाएंगे। सिंगल किसी की याद में खोए-खोए नजर आएंगे।

PunjabKesari kundli

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!