लव राशिफल 19 अगस्त - संभालू कैसे मैं दिल को दीवाना चाहे बस तुम को

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 19 Aug, 2023 07:30 AM

love rashifal

आज दोनों के बीच प्यार भरी नोक-झोंक चलती रहेगी। जिस वजह से लव लाइफ में मदहोशी भरे

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज दोनों के बीच प्यार भरी नोक-झोंक चलती रहेगी। जिस वजह से लव लाइफ में मदहोशी भरे एहसास होंगे। सिंगल को अपनी पुरानी गलती महसूस होगी।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज दोनों के बीच रोमांस का जलजला रिश्ते को पहले से भी ज्यादा मजबूत बना देगा। सिंगल को क्रश की तरफ से पॉजिटिव फीलिंग आएगी।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज पार्टनर आपके प्यार को परखने के लिए कुछ परीक्षाएं ले सकते हैं, सतर्क रहें। सिंगल अपने सच्चे प्यार को समझने का प्रयास करेंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज पार्टनर पुराने समय में किए गए रोमांस के अनुभवों को दोहराएंगे। सिंगल अपनी बोरिंग जिंदगी को रोमांचक बनाने में सफल रहेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी आपके साथ प्रेम भरा आलिंगन पाकर बहुत ही प्रसन्न रहेंगे। सिंगल एक्स के साथ बिताए पलों को भुलाने में कामयाब रहेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज पार्टनर आपके बारे में कोई गलत अफवाह सुन सकते हैं। जिसकी वजह से कुछ गलतफहमियों का सामना करना पड़ेगा। सिंगल प्यार की परिभाषा को समझने के लिए किसी अनुभवी की सलाह लेंगे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज पार्टनर की प्यार भरी बातें शरीर के साथ-साथ आत्माओं को जोड़ने का भी काम करेंगी। सिंगल अपना सोशल नेटवर्क मजबूत करके टाइम पास करेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज पार्टनर का सारा दिन आपके लिए समर्पित रहेगा। ये रोमांटिक रिश्ते को और भी मजबूत बनाएगा। सिंगल की प्यार भरी बातें क्रश को इम्प्रेस कर सकती हैं।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज आपका दिलबर अपनी मानसिक परेशानी को दूर करने के लिए रोमांस का सहारा लेगा। सिंगल के जीवन में प्यार का अहसास दो अनजान दिलों को आपस में जोड़ देगा।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) प्यार के लिहाज से आज का दिन बेहतरीन रहने वाला है। पार्टनर आपके साथ डेट पर जाएंगे। सिंगल लोगों के जीवन में किसी की एंट्री दिल की धड़कने बढ़ा सकती है।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज जीवन में चल रही परेशानियों का हल साथी के साथ मिलकर निकालेंगे, गुदगुदाते हुए पल बिताने का मौका मिलेगा। सिंगल की किसी खास से मुलाकात जीवन में प्यार की बहार ले आएगी।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज पार्टनर की तरफ से कोई बड़ी खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। अन्य का रोमांटिक जीवन ठीक-ठाक रहेगा। सिंगल अपने प्यार का इजहार करने में बिल्कुल भी देरी न करें। 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!