लव राशिफल 24 अगस्त - तुझको पाने के लिए रोज मांगे मन्नतें

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 24 Aug, 2023 07:38 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल आज लव लाइफ में प्यार की गर्माहट बनी रहेगी, गर्मी में मिलेगा ठंडक का अहसास। सिंगल को सच्चा प्यार पाने के लिए कुछ समय इंतजार करना

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज लव लाइफ में प्यार की गर्माहट बनी रहेगी, गर्मी में मिलेगा ठंडक का अहसास। सिंगल को सच्चा प्यार पाने के लिए कुछ समय इंतजार करना होगा।  

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी की बांहों में आकर सारे दिन की थकावट दूर हो जाएगी, एक-दूसरे के साथ कुछ हसीन पल बिताएंगे। सिंगल क्रश को डिनर के लिए पूछ सकते हैं।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज किसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो सकता है। जिसकी वजह से साथी पूरा दिन आपको नजरअंदाज करेंगे। सिंगल की लाइफ में किसी खास की एंट्री हो सकती है।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज लव लाइफ में एक-दूसरे को टाइम न दे पाने के कारण बोरियत बनी रहेगी। सिंगल का दिल क्रश को मिलने के लिए बेचैन रहेगा।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) रोमांस में गर्माहट कम होने पर दोनों के जीवन में भटकाव की स्थिति बनी रहेगी। सिंगल किसी के प्यार में कैद हो जाएंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज शादीशुदा लोगों के जीवन में बहुत कुछ नया होने वाला है, जो बिखरते  रिश्तों को समेटने का काम करेगा। अन्य अपनी लव लाइफ में खुश रहेंगे। सिंगल डेटिंग ऐप पर किसी के साथ फ्लर्ट कर सकते हैं।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज आंखों ही आंखों में साथी के साथ रोमांस तो करेंगे पर घर पर मेहमानों के आने से अंतरंग क्षणों का मजा नहीं ले पाएंगे। सिंगल को क्रश के जवाब का बेसब्री से इंतजार रहेगा।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज साथी के साथ समय बिताने के लिए लॉन्ग ड्राइव पर जाने का प्लान बनाएंगे। अन्य पार्टनर के साथ इंटिमेसी का मजा लेंगे। सिंगल खुद को किसी के प्यार में पड़ने से रोक नहीं पाएंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी के साथ प्यार-मोहब्बत में जितनी अच्छी और रोमांटिक बातों की कल्पना कर रहे थे, वह सब पूरी हो सकती हैं। सिंगल अपने सपनों में मनचाहे साथी के साथ रोमांस करेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज रिश्ते में मजबूती तो रहेगी पर किसी तीसरे की दखलअंदाजी दोनों के बीच मन-मुटाव पैदा कर सकती है। सिंगल को नया रिश्ता जोड़ने के लिए थोड़ी मेहनत करनी पडे़गी।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज पार्टनर की तरफ से कोई स्पेशल तोहफा मिल सकता है। मैरिड कपल्स शॉपिंग पर जाने का प्लान बनाएंगे। सिंगल क्रश की आंखों में अपने लिए प्यार ढूंढने की कोशिश करेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी आपके साथ इंटिमेसी का मजा लेने के लिए रोमांस भरी बातें करके जोश जगाएंगे। एक्स से दूर होकर सिंगल को सच्चे प्यार का एहसास होगा।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!