लव राशिफल 15 अक्टूबर - पाना तुमको मुमकिन ही नहीं सोचे भी तो हम घबराते हैं

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 15 Oct, 2023 06:37 AM

love rashifal

आज आपके प्रेम की प्यास को बुझाने के लिए साथी सारे काम छोड़कर सिर्फ आपके साथ रोमांटिक समय बिताएंगे। सिंगल क्रश

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज आपके प्रेम की प्यास को बुझाने के लिए साथी सारे काम छोड़कर सिर्फ आपके साथ रोमांटिक समय बिताएंगे। सिंगल क्रश के साथ फ़्लर्ट करने का एक भी मौका हाथ से जाने नहीं देंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज आपके साथ प्रेम और रोमांस का सुख ही पार्टनर की पहली प्राथमिकता होगी। सिंगल पुरानी बातों को भूलकर आगे बढ़ने का प्रयास करेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज आपकी रोमांटिक अदा पार्टनर के मन में दबी हुई रोमांस की भावना को फिर से जगा देगी। सिंगल मिंगल होने के लिए अपनी जी-जान लगा देंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज किसी पर्सनल काम की वजह से साथी आपके लिए समय नहीं निकाल पाएंगे। तन और मन रोमांस का प्यासा रहेगा। सिंगल कैंडल लाइट डिनर के माध्यम से अपनी लव लाइफ को स्टार्ट करेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज पार्टनर की बढ़ती उत्तेजना आपको मानसिक और शारीरिक रूप से संतुष्टि पहुंचाएगी। इससे आपके जीवन में सकारात्मकता आएगी। सिंगल को विवाह के रिश्ते आ सकते हैं।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज रोमांस के लिहाज से दिन थोड़ा बोरिंग रहेगा। तन और मन रोमांस पाने के लिए तड़पेगा। सिंगल लव लाइफ को स्टार्ट करने के लिए किसी से सलाह लेंगे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज दूर बैठे पार्टनर से बहुत दिनों बाद मिलना होगा। साथी की तरफ से कोई सरप्राइज मिल सकता है। क्रश को पटाने के लिए सिंगल को भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज आपका पार्टनर कोई ऐसी खुशखबरी सुनाएगा, जिससे जीवन की खुशियां दोगुनी हो जाएंगी। सिंगल अपने पहले प्यार के नशे में डूबे रहेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) रोमांटिक जीवन से संबंधित कोई भी फैसला लेने के लिए आज का दिन बहुत शुभ है। जो भी निर्णय लेंगे, वो सही साबित होगा। सिंगल अपने प्यार को हमसफर बनाने की प्लानिंग करेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज पर्सनल प्रॉब्लम की वजह से साथी के साथ रोमांटिक संबंधों का लुत्फ़ नहीं उठा पाएंगे। क्रश की एक प्यार भरी झलक सिंगल को मंत्रमुग्ध कर देगी।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी की किसी भी बात को अनदेखा न करें, नहीं तो रिश्ते में गलतफहमियां पैदा हो सकती हैं। क्रश का नजरअंदाज करना सिंगल को हताश कर देगा।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज दिन को रोमांचक बनाने के लिए साथी आपके साथ कुछ प्यार भरी खट्टी-मीठी तकरार करेंगे। कार्यस्थल या पब्लिक प्लेस पर सिंगल को कोई पसंद आ सकता है।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!