लव राशिफल 16 अक्टूबर- दिल में छुपा के तुझे दिल नइयो खोलना

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 16 Oct, 2023 06:53 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज वॉर्म फीलिंग्स की बढ़ी चाहत के कारण दोनों में घनिष्ठता बढ़ेगी।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज वॉर्म फीलिंग्स की बढ़ी चाहत के कारण दोनों में घनिष्ठता बढ़ेगी। अपनेपन से भरे छुअन का यह अहसास मोहब्बत में पागल कर देगा। सिंगल को रोमांटिक पार्टनर प्राप्त करने की इच्छा पूरी होगी।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी के हाव-भाव को देखने, सोचने-समझने और महसूस करने की जरूरत है। वो भटक रहे हैं, समय रहते संभल जाएं। सिंगल खुद को सामाजिक तौर पर अलग-थलग महसूस करेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी का ठंडा अहसास बने-बनाए मूड को ऑफ कर देगा। अकेलापन झेल रहे सिंगल के इंतजार की घड़ियां खत्म हो गई है, मनचाहा प्यार उनकी बांहों में होगा।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी की मोहब्बत गर्माहट का अहसास तो देगी लेकिन कहीं कुछ कमी खलेगी। एक्स का सेफ और वॉर्म टच पुराने रिश्ते में वापिस जाने को मजबूर कर देगा। सिंगल डबल हो सकते हैं।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी का गले लगाना, सहलाना सेफ फील करवाएगा और रिश्ते की बॉन्डिंग को मजबूत बनाएगा। क्रश का खुद से मोहब्बत का हाथ बढ़ाना खुशी देगा और मूड अच्छा बनाए रखेगा

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज किसी की बात दिल पर लग सकती है। साथी के प्यार से छूने और अपनेपन से तनाव और गुस्से में कमी आएगी। सिंगल शादी के लिए सोच सकते हैं लेकिन प्रेशर में आकर।  

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी की सेक्शुअल एक्टिविटी की चाहत को पूरा करते-करते ऊर्जा में कमी आएगी। सिंगल किसी को भी अपने आकर्षण में बांधने में कामयाब होंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज आपकी रोमांटिक लाइफ का सकारात्मक प्रभाव साथी के बिहेवियर से लेकर उनके कामकाज के तरीकों और नजरिए तक पर पड़ेगा। सिंगल की बॉडी शेप की तरफ अपोजिट सेक्स का सबसे ज्यादा आकर्षण रहेगा।  


धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी का कातिलाना अंदाज मूड को रोमांटिक बनाएगा लेकिन मनचाहा मजा नहीं लूट पाएंगे। सिंगल के लिए प्यार का यह एहसास दुख की वजह न बने, इसके लिए समझदारी दिखाना जरूरी है।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी रोमांटिक फिल्मों और किताबों पर चर्चा करेंगे। वॉर्म फील करेंगे और फिजिकल कोल्ड से राहत मिलेगी। सिंगल पहली नजर में ही किसी को दिल दे बैठेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज रोमांस बढ़ेगा लेकिन साथी किसी भी तरह की कमिटमेंट नहीं करेंगे। सिंगल डेटिंग ऐप पर खूब मस्ती करेंगे लेकिन लव अफेयर्स में कमी आएगी।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी हमेशा साथ रहने का वादा करेंगे, दोनों प्यार की गिरफ्त में कैद रहेंगे। युवा कैजुअल डेटिंग करेंगे या तो अपने-अपने रास्ते निकल जाएंगे अथवा मेंटल हेल्थ पर इसका बुरा असर पड़ेगा।

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!