लव राशिफल 30 जनवरी- नजर में चेहरा तराश लूंगा तुम्हारी सांसें की प्यास लूंगा

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 30 Jan, 2024 07:26 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी का प्यार आंखों से शुरू होकर दिल तक जाएगा। दोनों बेड रोमांस का पूरा मजा लेंगे और

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी का प्यार आंखों से शुरू होकर दिल तक जाएगा। दोनों बेड रोमांस का पूरा मजा लेंगे और खिला-खिला महसूस करेंगे। सिंगल की लाइफ में किसी खास की एंट्री हो सकती है।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी रोमांटिक अंदाज में अपने प्यार का इजहार करेंगे। शादीशुद लोग एक-दूसरे से मीठी-मीठी बातें करेंगे। सिंगल दोस्तों के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी का आकर्षण आपको उनकी तरफ लुभाएगा और इतना करीब लेकर आएगा, आप चाहकर भी खुद पर काबू नहीं रख पाएंगे। सिंगल शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज दिमाग में पक रहे रोमांटिक विचारों की वजह से आप उत्तेजित महसूस करेंगे। साथी आपको संतुष्ट करने के लिए कुछ नया ट्राई कर सकते हैं। सिंगल को क्रश का पूरा रिस्पांस मिलेगा।  

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज आपके रिश्ते में मजबूती देखने को मिलेगी, साथी के एक प्यार भरे स्पर्श से  आपका खराब मूड ठीक हो जाएगा। सिंगल क्रश के साथ डिनर डेट पर जाने का प्लान बनाएंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी का चुलबुलापन आपके अतीत की कड़वाहट को भी मीठी यादों में बदल देगा। सिंगल कार्यक्षेत्र में क्रश से बातचीत करके उसे और करीब से जानने की कोशिश करेंगे।
                                                               
तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी अपने शरारती और प्यार भरे अंदाज से आपको खुश करने की कोशिश करेंगे, अंतरंग क्षणों का मजा लेंगे। सिंगल घर के कामों में माता की सहायता करेंगे।                                  

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज साथी अपने कीमती वक्त से कुछ पल निकाल कर आपके साथ इंटिमेसी को खूब एंन्जॉय करेंगे। क्रश को किसी और के साथ खुश देखकर सिंगल अपने मन को समझाने की कोशिश करेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी बेड रोमांस के मूड में रहेंगे, आपको अपनी बाहों में भरकर खूब प्यार लुटाएंगे। सिंगल दोस्तों की मदद से क्रश को प्रपोज करने का प्लान बना सकते हैं।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी किसी बात को लेकर आपसे नाराज रहेंगे। सिंगल लोग अपने प्यार को पाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) जो लोग रिलेशन में हैं, वो अपने प्यार को जाहिर करने के लिए संबंध बनाएंगे। मैरिड लोग रोमांस की अलग ही दुनिया में खोए रहेंगे। सिंगल अपने एक्स को भूलने की कोशिश करेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज लवमेट अपने रिश्ते को मजबूत करने के लिए एक-दूसरे की भावनाओं को समझने की कोशिश करेंगे। सिंगल क्रश का प्यार पाने के लिए कुछ स्पेशल करने का विचार बनाएंगे।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!