लव राशिफल 21 फरवरी - जब तुझको पता है दिल मुस्कुराता है क्या तुझसे है वास्ता

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 21 Feb, 2024 07:00 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी प्रेम जीवन को लेकर भावुक रहेंगे, अपने रिश्ते को लेकर कोई अहम फैसला लेंगे। सिंगल दिल को

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी प्रेम जीवन को लेकर भावुक रहेंगे, अपने रिश्ते को लेकर कोई अहम फैसला लेंगे। सिंगल दिल को बहलाने के लिए कोई रोमांटिक मूवी देखेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी अपने रोमांस भरे अंदाज से अपने प्रेम जीवन को पहले से भी ज्यादा गुलजार बनाने की कोशिश करेंगे। क्रश के पास से गुजर कर सिंगल खुशी से झूम उठेंगे।  

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी अपने प्यार का इजहार करने के लिए मजेदार तरीका अपनाएंगे और दिल खोलकर मोहब्बत लुटाएंगे। सिंगल लोगों के लिए दिन बेहतर रहने वाला है।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी आपको बेड रोमांस का मजा देने के लिए रोमांटिक मूवी के कुछ सीन को कॉपी करने की कोशिश करेंगे। सिंगल घर वालों के साथ समय व्यतीत करेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज लव लाइफ में नया चरण उत्तेजना और चाहत का संकेत देगा। दोनों खुद को पहले से ज्यादा एक-दूसरे के करीब महसूस करेंगे। सिंगल अपने प्यार को पाने के लिए दोस्तों की मदद लेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज हाथों में हाथ डालकर घूमना और मीठी बातें करना पार्टनर के साथ आपके रिश्ते को और भी दृढ करेगा। सिंगल क्रश को प्रपोज करने के लिए कुछ स्पेशल प्लान करेंगे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी के साथ प्यार भरी नोक-झोंक हो सकती है। जो दोनों को एक-दूसरे की तरफ आकर्षित करेगी। सिंगल अपने अकेलेपन को दूर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेंगे।  

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) जो लोग रिलेशन में हैं वो नए परिवेश में ढलने के लिए पूरी तरह से तैयार रहेंगे और अपने संबंधों को लेकर गंभीर रहेंगे। सिंगल क्रश को खुश करने की पूरी कोशिश करेंगे। अन्य की लव लाइफ मस्त रहेगी।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी आपको खुश करने के लिए किसी रोमांटिक डिनर डेट की प्लानिंग कर सकते हैं। सिंगल घर वालों की पसंद से शादी करने के लिए मान जाएंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) प्रेम में छोटी-छोटी शरारते और छेड़खानी प्यार को और भी गहरा बनाने का काम करेगी। आपकी हर चीज़ साथी को प्रभावित करेगी। सिंगल क्रश को देखने के लिए बेताब रहेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज लव लाइफ में रोमांस की कमी देखने को मिलेगी। साथी के साथ किसी बात को लेकर बहस हो सकती है। सिंगल एक्स की यादों में खोए रहेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज लव रिलेशन की गति थोड़ी धीमी रहने वाली है। पार्टनर के प्रति दिल में प्यार रहेगा लेकिन खुलकर सामने नहीं आ सकेगा। सिंगल क्रश को किसी और के साथ देखकर जलन महसूस करेंगे।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!