लव राशिफल 13 मार्च - सारी दुनिया हरजाई तेरे प्यार में हैं सच्चाई

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 13 Mar, 2024 07:09 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल आज बेरंग हो चुके जीवन में प्यार के फूल खिल सकते हैं। साथी आपकी हर इच्छा पूरी करने की कोशिश

  शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज बेरंग हो चुके जीवन में प्यार के फूल खिल सकते हैं। साथी आपकी हर इच्छा पूरी करने की कोशिश करेंगे। सिंगल कार्यक्षेत्र में क्रश के इंतजार में रहेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) प्रेम संबंधों में मधुरता बनाए रखने के लिए दोनों एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार करेंगे। अन्य अपनी लव लाइफ में खुश रहेंगे। सिंगल एक्स की बातों को सोचकर परेशान रहेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी का एक स्पर्श दिन भर की थकान को दूर कर देगा। अन्य अपने पार्टनर के साथ प्यार भरी बातें करके अपना समय व्यतीत करेंगे। सिंगल क्रश की एक झलक देखने के लिए तरस जाएंगे।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज परिवार की नजरों से बचकर एक-दूसरे के साथ रोमांस के मजे लूटेंगे। सिंगल क्रश को अपने दिल की बात बताने की कोशिश करेंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी सब काम छोड़कर आपके आगे-पीछे घूमते रहेंगे और बेड रोमांस के लिए मनाने की कोशिश करेंगे। सिंगल क्रश को किसी और की बांहों में देखकर अंदर से टूट जाएंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज साथी मीठी-मीठी बातें करके आपके दिल को बहलाने की कोशिश करेंगे। लव लाइफ में रोमांस बना रहेगा। सिंगल क्रश के साथ शादी के सपने देखकर खुश हो जाएंगे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) लव लाइफ में रोमांस का खास तड़का लगाने के लिए बेड रोमांस में कुछ बदलाव करने की कोशिश करेंगे। सिंगल पब्लिक प्लेस में किसी को अपना दिल दे बैठेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) शादीशुदा जीवन में एक-दूसरे के प्रति विश्वास की कमी प्यार भरे रिश्ते में दरार पैदा कर सकती है। सिंगल घर वालों के साथ समय व्यतीत करके अंदरूनी खुशी महसूस करेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ रोमांटिक डेट और लॉन्ग ड्राइव पर जाने का प्लान बनाएंगे। अन्य अपने साथी के साथ अंतरंग क्षणों का मजा लेंगे। सिंगल क्रश को बातों ही बातों में अपने दिल की बात बोल देंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज लवमेट को किसी और के साथ रोमांस करता हुआ देखकर आपका दिल टूट जाएगा। मैरिड कपल्स में रोमांस की कमी देखने को मिलेगी। सिंगल के विरान जीवन में प्यार के फूल खिल सकते हैं।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी आपके प्रति जरूरत से ज्यादा आकर्षित रहेंगे। जिस कारण दोनों के रिश्ते पहले से मजबूत रहेंगे। सिंगल एकतरफा प्यार की गिरफ्त में रहेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी तन-मन में लगी आग को बुझाने का काम करेंगे। सिंगल को क्रश का पूरा रिस्पांस मिलता हुआ नजर आएगा।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!