लव राशिफल 27 मई- तू सामने मेरे आजा, जलवा अपना दिखा जा

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 27 May, 2024 06:36 AM

love rashifal

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज आप रोमांस के बारे में सोच कर जरुरत से ज्यादा उतेजित रहेंगे, साथी से

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज आप रोमांस के बारे में सोच कर जरुरत से ज्यादा उतेजित रहेंगे, साथी से मनचाहा मजा प्राप्त नहीं होगा। सिंगल के आंखों और इशारों की भाषा क्रश खूब समझेंगे। 

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज साथी का मोहब्बत करने का अंदाज आपके तनाव और थकान को दूर करेगा। सिंगल को समझ आएगा की प्यार एक मजबूत भावना है, उनसे जाने-अनजाने में गलती हो गई है।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी आपकी मोहब्बत के नशे में गुम रहेंगे। क्रश सिंगल को अहसास दिलाएंगे कि वह बहुत प्यारे इंसान हैं, एकतरफा मोहब्बत और बढ़ेगी।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी रोमांस को एक सामान्य मानसिक भावना न मानकर कुछ अलग ही खुमार में रहेंगे। सिंगल की एक्स से निगाहे मिलने पर दिल की धड़कनें तेज हो जाएंगी।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज साथी के साथ अच्छा तालमेल महसूस करेंगे। सिंगल क्रश की बातों को पसंद करेंगे और उसे हमेशा के लिए अपना बनाने के प्रयत्न में जी जान लगाना आरंभ करेंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज फिजिकल रिलेशन बनाना आपके लिए एक अच्छी एक्सरसाइज का काम करेगा, खूब मस्ती करेंगे। क्रश सिंगल के आगे आलिंगनबद्ध मित्र बनने का प्रस्ताव रखेंगे। 

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज आपकी वीक परफॉर्मेंस के बाद साथी आपका खूब मनोबल बढ़ाएंगे। सिंगल अपने अतीत के बारे में सोचना छोड़कर परिवार पर अपने डबल होने का दायित्व डालेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज साथी के क्रोध करने पर भी उनके प्रति भावुक महसूस करेंगे। लव लाइफ नार्मल रहेगी। सिंगल को क्रश के साथ रोमांस के बारे में बातें करना सुकून देगा।  

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी अधिक फिट व रोमांस में आप से अधिक एक्टिव रहेंगे। खुद में हीनता न आने दें। सिंगल को महसूस होगा एक्स के बिना उनका कोई अस्तित्व नहीं है।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज तन और मन थोड़ा उचाट हो सकता है लेकिन साथी की बातें आपकी होंठों पर मुस्कान लाकर ही दम लेंगी। सिंगल प्रेम की डगरिया पर झूलते फिरेंगे।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी की बढ़ रही वीकनेस आपके जीवन में खलबली मचा सकती है। सिंगल और क्रश के बीच एक मजबूत बंधन बनेगा, जिससे नए भविष्य का निर्माण होगा।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज साथी अत्यधिक स्नेही बनेंगे, संभल जाएं। दाल में कुछ काला है। सिंगल अपने संबंधों को स्थायी बनाने के लिए उत्साहित रहेंगे, मनचाही खुशी हासिल होगी।

Related Story

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!