लव राशिफल 29 दिसंबर- एक पल चैन न आए सजना तेरे बिना

Edited By Jyoti,Updated: 29 Dec, 2020 09:22 AM

love rashifal in hindi

मेष- इस राशि के लोग आज इस राशि के लोग आज बहुत दिनों के बाद अपने प्यार के साथ कुछ सुनहरे पल बिताएंगे। जो इनके लिए यादगार साबित होंगे। पति पत्नी भी आज अपने प्यार का इजहार एक बार फिर से एक दूसरे से करेंगे।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मेष-
इस राशि के लोग आज इस राशि के लोग आज बहुत दिनों के बाद अपने प्यार के साथ कुछ सुनहरे पल बिताएंगे। जो इनके लिए यादगार साबित होंगे। पति पत्नी भी आज अपने प्यार का इजहार एक बार फिर से एक दूसरे से करेंगे।

वृष- वृष राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा। अपने पार्टनर से अधिक उम्मीद ना करें वरना आपकी उम्मीद तो टूटेंगे ही आपका दिल भी दुख सकता है। जैसा समय चल रहा है उसके साथ ही अपने आप को डालें।

मिथुन- मिथुन राशि के लोगों की बात करें तो आज इन्हें अपने पार्टी की तरफ से एक ऐसा सरप्राइज मिल सकता है जो इनके जीवन में एक बहुत बड़ा बदलाव लाएगा। पति पत्नी आज एक दूसरे को समय देने का प्रयास करेंगे पर विफल होंगे।

कर्क-  इस राशि के जो लोग अभी अभी शादी के बंधन में बंधे हैं उनके लिए समय बहुत अच्छा है। कहीं बाहर घूमने का प्लान बना सकते हैं जिस तरह इन्हें एक-दूसरे के साथ भरपूर वक्त बिताने को मिलेगा नज़दीकियां बढ़ेंगी।

सिंह- अपने पार्टनर को खुश करने का आज पूरी तरह से प्रयास करेंगे। मगर यह प्रयास विफल होते दिखाई देंगे काम का अधिक बोझ आपके जीवन साथी को आज आपसे दूर रखेगा जिससे आपका मन परेशान रहेगा।

कन्या- पति-पत्नी में आज अपने घर परिवार को लेकर विवाद हो सकता है। अपने गुस्से पर नियंत्रण रखने का प्रयास करें तथा एक दूसरे को समझें। वरना रिश्तों में दूरियां पैदा हो सकती हैं जिससे मानसिक तनाव भी महसूस होगा।

तुला-  आज आप अपने एक तरफा प्यार को लेकर एक जगह परेशान होंगे तो वहीं दूसरी ओर इस प्यार के अहसास से आप पूरा दिन महका हुआ फील करेंगे। पति-पत्नी आज अपने सामने को बढ़ाने का प्लान कर सकते हैं।

वृश्चिक-  वृश्चिक राशि वालों को आज अपनी वाणी पर नियंत्रण रखना होगा। वरना इनके मुख से निकले सपने साजन के रिश्ते को संकट में डाल सकते हैं। पति पत्नी एक दूसरे को समय दें। आपसी बातचीत से काफी परेशानियां  सूलझ सकती हैं।

धनु- इस राशि के लोग आज अपनी महिला पार्टनर को खुश करने के लिए उनको उनका मनपसंद फूड अपने हाथों से बनाकर खिला सकते हैं। जिससे आपकी पार्टनर की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहेगा। ध्यान रहे सेहत के लिए आज से आज उनका दिन ज्यादा अच्छा नहीं है।

मकर- इस राशि की महिलाओं के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा गुजरेगा। बहुत समय बाद ही नहीं अपने पार्टनर के साथ भरपूर समय बिताने पड़े देखा जिस तरह यह बहुत हद तक नजदीक आएंगे। साथ ही साथ अपने गिले-शिकवे दूर करेंगे।

कुंभ-  आप लोगों का अपने पार्टनर से आज बहुत बड़ा झगड़ा हो सकता है। अधिक कामकाज के कारण एक दूसरे को समय नहीं दे पाना इसकी जा सकती है इसलिए कोशिश करें अपने व्यस्त दिन से कुछ समय अपने लवड वन के लिए निकालें।

मीन-  इस राशि के लोगों का दिन ठीक-ठाक गुजरेगा। बीच में कभी पार्टनर के साथ तकरार होती तो कभी उनके साथ प्यार भरी बातें भी होंगी। रिश्ते में छोटी मोटी नोकझोंक और प्यार भरी बातें अलग ही तरह की मिठास लाएगी।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!