Makar Sankranti 2024: आज से अगले एक महीने तक ये 3 राशियां रहें सावधान, जीवन में देखने पड़ सकते हैं नकारात्मक बदलाव !

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 15 Jan, 2024 09:39 AM

makar sankranti

पंचांग के अनुसार आज 15 जनवरी के दिन मकर संक्रांति का त्यौहार मनाया जा रहा है। आज सूर्य देव मकर राशि में गोचर करेंगे। इस गोचर की वजह कुछ राशि के जातकों का जीवन खुशियों से भर जाएगा तो

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Makar Sankranti 2024: पंचांग के अनुसार आज 15 जनवरी के दिन मकर संक्रांति का त्यौहार मनाया जा रहा है। आज सूर्य देव मकर राशि में गोचर करेंगे। इस गोचर की वजह कुछ राशि के जातकों का जीवन खुशियों से भर जाएगा तो वहीं कुछ राशि के जातकों को अपने जीवन में परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। आपको बता दें कि इस गोचर की वजह से इन राशियों को अगले एक महीने तक अपने जीवन में हलचल देखनी पड़ेगी।

These zodiac signs should be careful ये राशियां रहे सावधान
Cancer कर्क राशि:  आज के दिन सूर्य का गोचर कर्क राशि के जीवन में परेशानियों को बढ़ावा दे सकता है। अगर पार्टनरशिप में बिजनेस कर रहे हैं तो उसमें धोखा मिलने की सम्भावना है या फिर मन मुताबिक फायदा नहीं मिलेगा। सेहत को लेकर अगर लापरवाही करेंगे तो नुकसान हो सकता है। कार्यक्षेत्र में बेवजह के आलस्य का असर आपके काम पर पड़ेगा। पार्टनर के साथ छोटी-मोटी बातों को लेकर बहस चलती रहेगी। दोस्तों के साथ घूमने का प्लान भी कैंसिल होने की सम्भावना है।

Capricorn मकर राशि: अगले एक महीने तक मकर राशि के जातकों को सावधान रहने की जरुरत है। बेवजह के खर्चो में बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है। जो छात्र पढ़ाई कर रहे हैं, उनका मन शिक्षा में नहीं लगेगा। परिवार के सदस्यों के साथ बहस होने की सम्भावना है। हो सके तो अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें। इस गोचर की वजह से प्रगति के रास्ते में रुकावटों का सामना करना पड़ेगा। किसी करीबी रिश्तेदार के साथ मतभेद बढ़ता हुआ नजर आएगा।

Libra तुला राशि: सूर्य का गोचर तुला राशि वालों के लिए सही नहीं रहेगा। पारिवारिक जीवन भी अस्त-व्यस्त होता हुआ दिख सकता है। अपने घर की बात किसी बाहर वाले के साथ शेयर न करें। धन हानि होने की आशंका है। कारोबार में आपका कोई करीबी आपका काम खराब करने की कोशिश करेगा। नौकरीपेशा लोग अपने काम की वजह से परेशान रहेंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!