Panchmukhi Deepak: ‘पंचमुखी दीपक’ से करें घर को रोशन, पाएं छप्पर फाड़ लाभ

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 18 May, 2022 09:59 AM

panchmukhi deepak

वास्तु शास्त्र में घर में दीपक जलाने को बहुत महत्वपूर्ण माना गया है इसलिए भगवान का पूजा-पाठ, शुभ कार्य हो या रोज शाम को तुलसी का संध्या वंदन बिना दीपक जलाए अधूरा रहता है। यहां तक कि मां लक्ष्मी

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Panchmukhi Diya Benefits: वास्तु शास्त्र में घर में दीपक जलाने को बहुत महत्वपूर्ण माना गया है इसलिए भगवान का पूजा-पाठ, शुभ कार्य हो या रोज शाम को तुलसी का संध्या वंदन बिना दीपक जलाए अधूरा रहता है। यहां तक कि मां लक्ष्मी को प्रसन्न करने के लिए रोज शाम को घर के मुख्य द्वार पर गाय के घी का दीपक जलाने की भी सलाह दी जाती है।

PunjabKesari Panchmukhi Deepak

Hindi religion vastu tips remedy of panchmukhi deepak: इसके अलावा हर मंगलवार को पूजा करते समय घर में भगवान बजरंग बली के सामने पंचमुखी दीपक जलाने से घर में सुख-शांति आती है। घर से सारी नकारात्मकता खत्म हो जाती है और सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है। गाय के घी से पंचमुखी दीपक जलाना घर में बरकत लाता है और सारे वास्तु दोष दूर करता है।

PunjabKesari Panchmukhi Deepak

उन्हीं घरों में मां लक्ष्मी वास करती हैं जहां साफ-सफाई हो, लोग प्यार से रहें। शाम के समय तुलसी जी की पूजा हो, घर के मुख्य द्वार पर उजाला हो इसलिए हर शाम मुख्य द्वार के दोनों ओर घी के दीपक जलाएं।

घर में कभी अन्न और पानी की बर्बादी भी न होने दें। वरना यह गलती आपको वित्तीय संकट में भी डाल सकती है। घर में कभी जंग लगी चीजें, बंद घड़ी न रखें।

PunjabKesari Panchmukhi Deepak

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!