Sri Harmandir Sahib: श्री हरिमंदिर साहिब के हजूरी रागी पर हमला, वीडियो वायरल

Edited By Prachi Sharma,Updated: 07 Nov, 2023 07:25 AM

sri harmandir sahib

श्री हरिमंदिर साहिब के हजूरी रागी महादीप सिंह और उनके साथियों की गाड़ी पर एक युवक द्वारा हमला कर दिया गया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

अमृतसर (सर्बजीत): श्री हरिमंदिर साहिब के हजूरी रागी महादीप सिंह और उनके साथियों की गाड़ी पर एक युवक द्वारा हमला कर दिया गया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस संबंधी शिरोमणि कमेटी व अन्य सिख संगठनों ने इसकी निंदा की है। हजूरी रागी महादीप सिंह ने बताया कि गत दिवस वह बटाला के पास दलम गांव से कीर्तन कर लौट रहे थे कि रास्ते में कत्थूनंगल टोल प्लाजा पर काफी ट्रैफिक था। इस दौरान एक युवक पीछे से आया और उनकी कार का शीशा खटखटाया और कहा कि उन्होंने गलत ढंग से उसे ओवरटेक किया है।

महादीप सिंह ने युवक को कहा कि वह पीछे होकर बात करे क्योंकि तुमने शराब पी रखी है। नशे में धुत्त युवक ने कहा कि तुझे आगे जाकर देखता हूं। 
उन्होंने कहा कि जब हम जैंतीपुर के पास पहुंचे तो उस युवक ने ओवरटेक करते समय हमारी गाड़ी को दो-तीन बार टक्कर मारने की कोशिश की जिस कारण हमारी गाड़ी फुटपाथ पर चढ़ गई। इसके बाद उसने हमारी गाड़ी पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया।

उन्होंने बताया कि आरोपी ने गाड़ी के अगले शीशे पर हमला किया और फिर ड्राइवर साइड का शीशा तोड़ दिया, जिसके बाद उन्होंने खुद को बचाने के लिए अपना श्री साहिब निकाल लिया। लेकिन आरोपी ने तलवार से हमला कर दिया। 

इस दौरान महादीप सिंह को चोटें आईं। महादीप सिंह ने थाना जैंतीपुर में लिखित रिपोर्ट दर्ज करवाई और कहा कि इसकी जांच की जाए और आरोपी युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!