Tarot Card Rashifal (15th october): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 15 Oct, 2023 09:29 AM

tarot card rashifal

मेष- आज का दिन काफी शानदार रहने वाला है। आर्थिक लिहाज से कोई दिक्कत नहीं आएगी। व्यापार का

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन काफी शानदार रहने वाला है। आर्थिक लिहाज से कोई दिक्कत नहीं आएगी। व्यापार का काम बढ़ाने के लिए किसी की मदद लेनी पड़ सकती है। सेहत में सुधार करने के लिए खान-पान का ध्यान रखें।

वृष- आज कोई नया काम शुरू करने के लिए लोन लेना पड़ सकता है। नौकरीपेशा लोगों के लिए दिन बहुत बढ़िया रहेगा। अपने करियर को लेकर युवा वर्ग काफी परेशान रहेंगे। परिवार में सुख-शांति बरकरार रहेगी। स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से मुक्ति मिलेगी।

मिथुन- आज नौकरीपेशा लोग अपने टारगेट को लेकर काफी चिंता में रह सकते हैं। कारोबार का रुका हुआ काम शून्य से शुरू करना पड़ेगा। युवाओं को करियर से जुड़ी कोई गुड न्यूज सुनने को मिलेगी।  ज्यादा भागदौड़ की वजह से पूरा दिन थकान से भरा रह सकता है।

कर्क- आज जिस काम को हाथ में लेंगे उसको पूरा करने में जी जान लगा देंगे। पार्टनर के साथ काफी बढ़िया समय बिताने का मौका मिलेगा। कारोबार की मीटिंग के लिए दूर जाना पड़ सकता है। छात्र परीक्षा को लेकर काफी सीरियस रहेंगे।

सिंह- आज काम को लेकर ओवर कॉन्फिडेंस, बनी हुई बात बिगाड़ सकता है। व्यापार में बदलाव करने के बारे में सोचेंगे। छात्रों का रुझान पढ़ाई-लिखाई से ज्यादा कला की तरफ रहेगा। मुश्किल समय में जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा।

कन्या- आज आपके काम की तारीफ हर जगह होगी, जिसे देखकर मन काफी प्रसन्न रहेगा। डेली रूटीन में थोड़ा चेंज करेंगे। रिश्तेदारी में पैसों को न आने दें अन्यथा मुश्किलें बढ़ सकती हैं। बहुत दिनों के कमर दर्द से परेशान रहेंगे।

तुला- आज प्राइवेट नौकरी वालों के लिए समय फिलहाल काफी बढ़िया रहने वाला है। संतान की तरक्की को देखकर काफी ख़ुशी मिलेगी। जीवन शैली में सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेंगे। बदलते मौसम की वजह से सेहत में बदलाव देखने को मिलेगा।

वृश्चिक- आज मन की संतुष्टि के लिए कुछ समय एकांत में बिताएंगे। कार्यक्षेत्र में काम को करते समय जल्दबाजी न करें। पार्टनर के साथ भावनात्मक रूप से  जुड़ने की कोशिश करेंगे। पुरानी बीमारी का इलाज मिलने की संभावना है।

धनु- आज जांच-पड़ताल करने के बाद ही किसी जगह निवेश करें। कार्यक्षेत्र में अपने मन के मुताबिक काम करने का मौका मिलेगा। रिलेशनशिप में जो मन-मुटाव चल रहा था वो दूर होता हुआ नजर आएगा। बेवजह का तनाव लेने से बचें।

मकर- आज ज्यादा ध्यान आर्थिक पक्ष मजबूत करने पर देंगे। मार्केटिंग से जुड़े लोग अपने काम को लेकर लापरवाही न बरतें। युवाओं के ऊपर जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं। बेवजह का गुस्सा खुद को नुकसान पहुंचा सकता है।

कुम्भ- आज ऑफिस में अधिकारी किसी बात को लेकर आपसे नाराज रहेंगे। व्यापार में चल रही समस्या का हल मिल जाएगा। स्वभाव में बढ़ती चंचलता की वजह से कोई काम खराब हो सकता है। सेहत को लेकर मन काफी चिंतित रहेगा।

मीन- आज नौकरी के लिहाज से दिन काफी भागदौड़ भरा रहने वाला है। किसी पर्सनल काम की चिंता का असर व्यापार पर देखना पड़ेगा। युवा वर्ग दोस्तों के साथ काफी बढ़िया समय बिताएंगे। बाल झड़ने की वजह से काफी परेशान रह सकते हैं।

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!