Tarot Card Rashifal (16th october): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 16 Oct, 2023 07:03 AM

tarot card rashifal

मेष- आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए काफी शुभ रहने वाला है। अगर आर्थिक परेशानियां चल रही थी तो उनका भी

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए काफी शुभ रहने वाला है। अगर आर्थिक परेशानियां चल रही थी तो उनका भी हल मिल जाएगा। छात्रों की पढ़ाई से जुड़ी कोई समस्या हो सकती है। घर का माहौल काफी खुशनुमा बना रहेगा।

वृष- आज किसी निजी परेशानी के कारण कार्यक्षेत्र में काम पर ध्यान नहीं दे पाएंगे। युवा वर्ग अपनी मर्जी से काम करेंगे। घर और बाहर के काम की वजह से थकान हो सकती है। कानूनी मामलों का फैसला आपके हक में होगा।

मिथुन- आज अपने करीबियों के साथ बैठकर व्यापार को लेकर योजना बनाएंगे। कार्यक्षेत्र में दूसरों के बजाय अपने काम पर ध्यान दें। पार्टनर के साथ चल रही परेशानियां खत्म हो जाएंगी। सेहत में बदलाव के कारण मन थोड़ा परेशान रह सकता है।

कर्क- आज कार्यक्षेत्र में अपने मन के मुताबिक काम करेंगे। कारोबार में हुई गलतियों को सुधराने का प्रयास करेंगे। युवाओं को कारोबार में आगे बढ़ने के लिए मार्गदर्शन की जरुरत पड़ेगी। बेवजह के खर्चों पर नियंत्रण बनाए रखें।

सिंह- आज का दिन प्राइवेट नौकरी वालों के लिए खुशखबरी लेकर आएगा। व्यापार में कोई जटिल समस्या बने बनाए काम को बिगाड़ सकती है। सेहत में अचानक बदलाव देखने को मिलेगा। संतान की किसी परेशानी के कारण चिंता का माहौल देखने को मिलेगा।

कन्या- आज युवा वर्ग अपने लक्ष्य को पूरा करने में दिन-रात एक कर देंगे। व्यापार में सफलता चरम सीमा पर होगी। रिलेशनशिप से जुड़ी निजी बात किसी बाहर वाले के साथ शेयर न करें। छात्रों को पढ़ाई से जुड़ी कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है।

तुला- आज अपने मन में चल रहे नकारात्मक विचारों को बाहर निकाल कर फेंक दें। व्यापार में पैसों से जुड़े किसी काम में आंख मूंद कर भरोसा न करें। युवा वर्ग अपनी जिम्मेदारियों से घबराए नहीं। स्किन इंफेक्शन होने के चांस हैं।

वृश्चिक- आज कार्यक्षेत्र में आपका मन पसंद काम मिल सकता है। किसी व्यक्ति पर भरोसा करने से पहले उसकी जांच-पड़ताल अवश्य कर लें। कारोबार में योजना के अनुसार ही कोई काम करें। नए लोगों से मुलाकात फायदा दिला सकती है।

धनु- आज काफी एनर्जेटिक महसूस करेंगे। कार्यक्षेत्र में हर बड़ा काम हस्ते-हस्ते पूरा कर लेंगे। पर्सनल लाइफ में किसी बाहर वाले की वजह से परेशानी पैदा हो सकती है। युवाओं को करियर के रास्ते में छोटी-मोटी समस्याओं का सामना करना पड़ेगा।

मकर- आज फाइनेंशियल ग्रोथ संभव है। कार्यक्षेत्र में अनुभवी व्यक्ति से मुलाकात होगी। छात्र पढ़ाई से जुड़ी अपनी प्रॉब्लम सॉल्व करने की कोशिश करेंगे। थायराइड और शुगर के मरीज अपना चेकअप जरूर करवाएं। रिश्तेदारों से मुलाक़ात होगी।

कुम्भ- आज ऑफिस में अपने शत्रुओं से थोड़ा सावधान रहें। कारोबार में धन लाभ के योग बन रहे हैं। युवाओं को मल्टिपल चैलेंजेस का सामना करना पड़ेगा, धैर्य से काम लें। परिवार वालों के साथ किसी बात को लेकर बहस हो सकती है।  

मीन- आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। व्यापार में किसी को उधार देने से बचें। पर्सनल लाइफ में थोड़ी उठाल-पुथल देखने को मिलेगी। प्रॉपर्टी या घर का कोई बड़ा सामान खरीदने का प्लान बनाएंगे। स्लीपिंग पैटर्न में थोड़ा चेंज करेंगे।

 

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!