Tarot Card Rashifal (25th october): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 25 Oct, 2023 06:43 AM

tarot card rashifal

मेष- आज का दिन अच्छा रहने वाला है। ऑफिस में आपके काम की प्रशंसा की जाएगी। भाई-बहन के साथ मिलकर किसी

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन अच्छा रहने वाला है। ऑफिस में आपके काम की प्रशंसा की जाएगी। भाई-बहन के साथ मिलकर किसी रिश्तेदार के घर जाने का प्लान बनाएंगे। साथी आपके मन की भावनाओं को समझने की कोशिश करेंगे।

वृष- आज का दिन आपके लिए बेहद खास पल लेकर आएगा। ऑफिस में उम्मीद से ज्यादा सफलता मिलने से खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। सरकारी काम को पूरा करने के लिए किसी दोस्त की मदद लेनी पड़ सकती है। लव लाइफ में रोमांस की बहार छाई रहेगी।

मिथुन- आज किस्मत आप पर मेहरबान रहेगी। कला क्षेत्र से जुड़े लोगों को मान-सम्मान मिलेगा। इस राशि के बच्चे खेल-कूद में व्यस्त रहेंगे। नया मकान या वाहन खरीदने का सपना पूरा होगा। माता-पिता से भविष्य को लेकर कोई विशेष चर्चा कर सकते हैं।

कर्क- आज व्यापार में किसी बात को लेकर परेशान रह सकते हैं। छात्रों को परीक्षा में अच्छे परिणाम पाने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ेगी। परिवार के साथ मूवी देखने का प्लान बनाएंगे। गैस की समस्या थोड़ी बढ़ सकती है।

सिंह- आज कार्यक्षेत्र में जरूरी दस्तावेजों को संभाल कर रखें। दूर शहरों में संपर्क बनाना आपके व्यापार को लाभ दिलाएगा। माता-पिता के साथ अपने मन की बात को शेयर करेंगे। संतान से किए किसी वादे को पूरा करने की कोशिश करेंगे।  

कन्या- आज का दिन आपके लिए शानदार रहने वाला है। घरेलू मामले में माता-पिता की सलाह लेना लाभकारी रहेगा। परिवार के साथ समय बिताकर अच्छा महसूस करेंगे। इस राशि की महिलाएं अपने साथी के साथ मूवी देखने जा सकती हैं।

तुला- आज नया व्यापार शुरू करने का प्लान बना सकते हैं। परिवार के किसी सदस्य की नौकरी पक्की हो जाने से खुशनुमा माहौल बना रहेगा। छात्र अपना रिजल्ट सुनकर बहुत खुश होंगे। मौसम के बदलाव के कारण बाल झड़ने की समस्या रहेगी।

वृश्चिक- आज का दिन आपके लिए थोड़ा चुनौतियों से भरा हो सकता है। जमीन-जायदाद को लेकर परिवार में कोई विवाद खड़ा होने की संभावना है। बिजनेस में उतार-चढ़ाव चलता रहेगा। बदलते मौसम में बच्चों की सेहत का ख्याल रखना न भूलें।

धनु- आज खुद को आर्थिक रूप से मजबूत बनाने की योजना बनाएंगे। जीवनसाथी से कोई उपहार मिलने की संभावना है। घर में किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है। घर के लिए कुछ आवश्यक चीजें खरीदेंगे।

मकर- आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है। प्राइवेट जॉब करने वाले लोगों को प्रमोशन से जुड़ी खुशखबरी मिलेगी। किसी रिश्तेदार की तरफ से कोई उपहार मिल सकता है। सेहत को लेकर चिंतित रहेंगे।

कुम्भ- आज का दिन आपके लिए खास रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में हर कोई आपके काम से प्रभावित होगा। कहीं पर पैसा निवेश करने से पहले किसी अनुभवी व्यक्ति की मदद लेनी पड़ सकती है। जीवनसाथी के साथ किसी रोमांटिक डेट पर जाने का मौका मिलेगा।  

मीन- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। कुछ जरूरी कार्यों की वजह से ऑफिस में देर तक रुकना पड़ सकता है। व्यापार में कुछ परेशानी की वजह से पार्टनर को समय नहीं दे पाएंगे। सेहत को लेकर चिंता बनी रहेगी।
 

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!