Tarot Card Rashifal (28th october): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 28 Oct, 2023 06:52 AM

tarot card rashifal

मेष- आज किसी रुके हुए काम को पूरा करने के लिए किसी बड़े की सलाह लेनी पड़ सकती हैं, खुशियां दस्तक देंगी। शादीशुदा लोगों के जीवन

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज किसी रुके हुए काम को पूरा करने के लिए किसी बड़े की सलाह लेनी पड़ सकती हैं, खुशियां दस्तक देंगी। शादीशुदा लोगों के जीवन में खुशियों का आगमन होगा। युवाओं के लिए सफलता के नए दरवाजे खुलेंगे। बच्चों के साथ समय बिताकर अच्छा महसूस करेंगे।

वृष- आज कोर्ट-कचहरी के मामले से राहत मिलेगी। नए काम की शुरुआत करने से पहले सही टीम बनानी होगी। कार्यक्षेत्र में अधिकारियों का पूरा सहयोग मिलेगा। माता-पिता को धार्मिक स्थान पर ले जाने का प्लान कर सकते हैं। मौसम से बचाव रखें, सर्द हवाएं सेहत पर असर डालेंगी।

मिथुन- आज का दिन आपके लिए धन के मामले में बेहतर रहने वाला है। बिजनेस में एक अच्छा उछाल देखने को मिलेगा। मन की कोई इच्छा पूरी होने से प्रसन्ना बनी रहेगी। छात्रों को घूमने-फिरने के दौरान कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त हो सकती है। बदन दर्द की परेशानी को नजरअंदाज न करें।

कर्क- आज कर्क राशि वालों को जल्दबाजी में किसी भी काम को करने से बचना होगा। दोस्तों के साथ कहीं पर घूमने जाने की प्लानिंग कर सकते हैं। प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोग साथी की बातों में आकर कोई बड़ा निवेश कर सकते हैं। लव पार्टनर के साथ रोमांटिक पल व्यतीत करेंगे।

सिंह- आज शॉपिंग पर जाने का प्रोग्राम बनेगा। अपनी चादर देखकर पैर पसारें। करियर संबंधी समस्या दूर होगी और काबिलियत के मुताबिक अवसर मिलेगा। किसी बड़े निवेश को करने से पहले सोच-विचार कर लें या फिर विशेषज्ञ से बातचीत करें। परिवार के साथ कहीं बाहर जाने का प्रोग्राम बनेगा।

कन्या- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। ऑफिस में किसी काम को लेकर बॉस के साथ बहस हो सकती है। संतान के बदले व्यवहार को लेकर चिंता बनी रहेगी। जीवनसाथी की कही हुई कोई बात बुरी लग सकती है। घर के किसी सदस्य की सेहत को लेकर मन परेशान रहेगा।

तुला- मन में चल रही किसी बात को लेकर परिवार वालों के साथ बातचीत कर सकते हैं। लव लाइफ में चल रही किसी तनाव को दूर करने की कोशिश करेंगे। छोटे बच्चों के साथ कुछ समय मौज-मस्ती में व्यतीत करेंगे। किसी भी शारीरिक समस्या को नजरअंदाज न करें।    

वृश्चिक- आज का दिन कामकाज के मामले में थोड़ा कमजोर रहने वाला है। घर में चल रहे कलह-क्लेश को लेकर मन बहुत परेशान रहेगा। किसी भी सरकारी कागज पर साइन करने से पहले एक बार जरूर पढ़ लें। काम और शिक्षा संबंधी निर्णय सफलता दिलाएंगे।

धनु- आज का दिन आपके लिए बाकी दिनों के मुकाबले अच्छा रहने वाला है। नया वाहन लेने का सपना पूरा होगा। विद्यार्थी किसी नई रिसर्च को करने की पूरी कोशिश करेंगे। लव कपल्स के लिए समय बहुत उत्तम रहेगा। किसी अपने की सेहत को लेकर मन परेशान रहेगा।

मकर- आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। बढ़ते खर्च को कम करने के लिए कोई नई योजना बनाएंगे। इस राशि के व्यापारी वर्ग को अचानक बड़ा धन लाभ होने के योग बन रहे हैं। परिवार के साथ शॉपिंग पर जाने का प्लान बनाएंगे। सेहत पर ध्यान दें।

कुम्भ- आज किसी काम को पूरा करने के लिए अधिक समय लग सकता है। कोर्ट-कचहरी से जुड़े मामले में फैसला आपके हक में होगा। पिता के साथ बैंक के चक्कर लगाने पड़ सकते हैं। भाई के साथ नए बिजनेस को लेकर बातचीत करेंगे। दिन को अच्छा बनाने के लिए मंदिर जाएंगे।

मीन- आज का दिन मीन राशि वालों के लिए शानदार रहने वाला है। लव लाइफ में मिठास को बढ़ाने के लिए साथी के साथ कहीं पर घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं। ऑफिस में किसी महिला मित्र से सहयोग प्राप्त होगा। सोचे हुए जरूरी काम समय पर पूरे होंगे। परिवार में खुशहाली रहेगी।

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!