Tarot Card Rashifal (3rd november): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 03 Nov, 2023 06:44 AM

tarot card rashifal

मेष- आज का दिन आपके लिए बेहतर रहने वाला है। आपकी मुलाकात प्रभावशाली लोगों से होगी, जिनसे आपको कुछ नई बातें सीखने को मिलेगी।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन आपके लिए बेहतर रहने वाला है। आपकी मुलाकात प्रभावशाली लोगों से होगी, जिनसे आपको कुछ नई बातें सीखने को मिलेगी। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को जॉब के नए अवसर मिलेंगे। वाहन चलाते समय सावधानी रखें।

वृषभ- कार्यक्षेत्र में आपका दबदबा बना रहेगा। किसी सरकारी योजना का आपको पूरा लाभ मिलेगा। नए व्यापार के लिए किसी  परिजन की सलाह आपके लिए लाभदायक रहेगी। जीवनसाथी की तरफ से कोई गुड न्यूज मिलने की संभावना है।

मिथुन- सरकारी काम कर रहे लोगों के कुछ काम अटक सकते हैं। व्यापार कर रहे लोगों को कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। भाई के साथ मिलकर घर को रेनोवेट करवाने की सलाह कर सकते हैं। इम्यून सिस्टम को मजबूत बनाए रखें।
 
कर्क- आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है। मीडिया से जुड़े लोगों को आज नई उपलब्धियां मिलेगी। पुरानी बातों को भुलाकर आगे के भविष्य के लिए मेहनत करेंगे। लेन-देन के मामले में अपना पूरा फोकस बनाएं रखें नहीं तो समस्या हो सकती है।

सिंह- व्यापार के मामले में किसी अनुभवी व्यक्ति की सलाह लेनी पड़ सकती है। छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। किसी दोस्त की वजह से कोई अच्छी जॉब लगेगी। इस राशि के युवा शादी के बंधन में बंध सकते हैं। सिर का दर्द बढ़ सकता है।

कन्या- आज कन्या राशि वाले लोग अपने परिवार के साथ ज्यादा से ज्यादा समय व्यतीत करेंगे। ऑफिस में अधिकारियों के साथ आपसी तालमेल बना रहेगा। छात्र किसी प्रोजेक्ट को पूरी रूचि से पूरा करेंगे। दांत और आंख से संबंधित समस्या हो सकती है।

तुला- आज का दिन तुला राशि वालों के लिए मिलाजुला रहने वाला है। इस राशि के छात्र स्कूल के किसी प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन करेंगे। कई दिनों से चल रही कड़ी मेहनत रंग लाएगी। जीवनसाथी के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं।

वृश्चिक- आज का दिन आपके लिए बाकी दिनों के मुकाबले अच्छा रहने वाला है। परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा। युवा अपने करियर को लेकर बिजी रहेंगे। जमीन-जायदाद खरीदने के चक्कर में बहुत भागदौड़ करनी पड़ सकती है।

धनु- आज धनु राशि वाले अपने दिन की शुरुआत शांत मन से करेंगे। आपके धन-धान्य में वृद्धि होगी। दोस्तों के साथ कहीं पर घूमने जाने का प्लान बनाएंगे। कार्यक्षेत्र में आपके अच्छे काम के लिए सम्मानित किया जाएगा। सेहत को लेकर सतर्क रहें।

मकर- आज का दिन मकर राशि वालों के लिए भागदौड़ भरा रहने वाला है। लंबे समय से रुके हुए काम को पूरा करने की कोशिश करेंगे। निजी जीवन में चल रही किसी समस्या से छुटकारा मिलेगा। पार्टनर के साथ हसीन पल बिताएंगे।

कुंभ- कार्यक्षेत्र में बेवजह के काम करने की बजाय जरुरी काम पर ध्यान दें। आज मानसिक रूप से शांति महसूस करेंगे।  पारिवारिक जिम्मेदारियों को निभाने में सफलता मिलेगी। इस राशि के अविवाहित जातकों के लिए अच्छा रिश्ता आएगा।

मीन- कार्यक्षेत्र में किसी बात को लेकर अधिकारियों से बहस होने की संभावना है। परिवार के किसी सदस्य को आपकी कोई बात बुरी लग सकती है। संतान से किए हुए किसी वादे को पूरा करना होगा नहीं तो समस्या हो सकती है। खानपान का ख्याल रखें।

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!