Tarot Card Rashifal (8th February): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 08 Feb, 2024 07:21 AM

tarot card rashifal

मेष- आज का दिन आपके लिए मजेदार रहने वाला है। परिवार के साथ किसी रिश्तेदार के घर जाने का प्लान बनाएंगे। व्यापार कर रहे

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन आपके लिए मजेदार रहने वाला है। परिवार के साथ किसी रिश्तेदार के घर जाने का प्लान बनाएंगे। व्यापार कर रहे लोगों को कोई बड़ी डील मिल सकती है। इस राशि के छात्रों का दिन बेहतर रहेगा। सेहत को लेकर सावधान रहें।

वृष- आज का दिन छात्रों के लिए उत्तम रहने वाला है। नौकरीपेशा लोगों को मनचाही सफलता मिलेगी। जीवनसाथी के साथ अपने रिश्ते में सुधार करने की कोशिश करेंगे। बेरोजगार लोगों को नौकरी मिल सकती है। सिर में भारीपन रहेगा।

मिथुन- आज का दिन आपके लिए बाकी दिनों के मुकाबले अच्छा रहने वाला है। परिवार के साथ किसी पुराने मित्र की शादी में शामिल होने का मौका मिलेगा। माता के साथ अपने मन की बातें शेयर करेंगे। संतान की सेहत का खास ध्यान रखें।

कर्क- पार्टनर और आपके बीच जो मनमुटाव है, उसे दूर होने में वक्त लगेगा। युवाओं में सकारात्मक रवैया देखने को मिलेगा। जो विद्यार्थी किसी प्रतियोगिता में भाग लेना चाहते हैं, उन्हें सुनहरा मौका मिलेगा। वाहन आदि के प्रयोग में सावधानी बरतें।  

सिंह- आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। कुछ मांगलिक कार्य संपन्न हो सकते हैं। जो लोग नई प्रॉपर्टी खरीदने का मन बना रहे थे, उनका यह सपना पूरा होता हुआ नजर आएगा। किसी को उधार देने से पहले एक बार सोच-विचार कर लें।

कन्या- व्यापार कर रहे लोगों के लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है। आपके व्यवहार से कोई खास परिजन नाराज हो सकता है। भाई के साथ पुश्तैनी जमीन को लेकर बहस हो सकती है। सेहत में अनचाहे बदलाव हो सकते हैं।

तुला- आज का दिन आपके लिए थोड़ा उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है। परिवार में किसी बात को लेकर विवाद की स्थिति बन सकती है। व्यापार में कोई बड़ा निवेश करने से बचें। प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे लोग अपने रिश्ते को लेकर अहम फैसला लेंगे।

वृश्चिक- आज अपनी आवश्यक वस्तुओं की खरीदारी में अच्छा खासा धन खर्च करेंगे। जीवनसाथी का सहयोग आपको भरपूर रूप में मिलता हुआ दिखाई देगा। माता-पिता से कोई उपहार मिल सकता है। जीवन में चल रहे तनाव का सेहत पर असर होगा।

धनु- नौकरीपेशा व्यक्ति अपने प्रोजेक्ट को हासिल करने में सफल होंगे। प्रेम प्रसंगों में नजदीकियां आएंगी। बहन के लिए किसी अच्छे और बड़े घर से रिश्ता आ सकता है। लव पार्टनर से कोई तोहफा मिलेगा। आपका कोई पुराना रोग उभर सकता है।

मकर- आज का दिन आपके लिए बेहतर रहने वाला है। व्यापार में भारी धन लाभ हो सकता है। किसी दोस्त के साथ मिलकर कोई नया व्यापार शुरू कर सकते हैं। मन को शांत रखने के लिए शाम को मंदिर जाएंगे। गैस की समस्या से परेशान रहेंगे।  

कुम्भ- आज का दिन व्यापार कर रहे लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है। किसी बड़े लक्ष्य को पूरा करने के लिए अपने किसी परिजन से मदद मांगनी पड़ सकती है। कानूनी मामले को हल करने के लिए किसी अनुभवी व्यक्ति की सलाह लेंगे।

मीन- आज का दिन मीन राशि वालों के लिए मिलाजुला रहने वाला है। बिजनेस कर रहे लोगों को काम के सिलसिले में शहर से बाहर जाना पड़ सकता है। जीवनसाथी के साथ रोमांटिक पल बिताने का मौका मिलेगा। पेट के दर्द से परेशान रहेंगे। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!