Tarot Card Rashifal (13th March): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 13 Mar, 2024 07:09 AM

tarot card rashifal

मेष- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। ऑफिस में किसी काम को पूरा करने के लिए दोस्तों की मदद लेनी पड़ सकती है।

  शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
 

मेष- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। ऑफिस में किसी काम को पूरा करने के लिए दोस्तों की मदद लेनी पड़ सकती है। कोई नया व्यापार खोलने के बारे में सोच सकते हैं। इस राशि के छात्रों को परीक्षा में अच्छी सफलता मिलेगी।

वृष - आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है। जो लोग कॉलेज में पढ़ रहे हैं, उन्हें अधिक मेहनत करने की जरूरत है। साथी के साथ विदेश यात्रा पर जाने का प्लान बनाएंगे। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को अच्छी जॉब मिलेगी।

मिथुन- कार्यक्षेत्र में सभी आपके काम की प्रशंसा करेंगे। अपने कारोबार में मनचाहे बदलाव कर सकते हैं। परिवार के साथ बैठकर किसी विशेष बात पर चर्चा कर सकते हैं। शादीशुदा लोग एक-दूसरे की बांहों में गुम रहेंगे। सेहत का ध्यान रखें।

सिंह- आज का दिन सिंह राशि वालों के लिए बेहतर रहने वाला है। आपको आपके अच्छे कामों के लिए सम्मानित किया जा सकता है। नए व्यापार को विस्तार करने के लिए कई अवसर प्राप्त होंगे। इस राशि के सिंगल लोगों को मनचाहा साथी मिलेगा।

कर्क- आज का दिन आपके लिए बाकी दिनों के मुकाबले अच्छा रहने वाला है। ससुराल पक्ष का कोई व्यक्ति आपसे मेल-मिलाप करने आ सकता है। अपने किसी काम में आ रही समस्या को दूर करने की कोशिश करेंगे। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें।

कन्या- आज का दिन आपके लिए ढेर सारी खुशियां लेकर आने वाला है। कोई नया व्यापार शुरू करने के लिए बैंक से लोन लेना पड़ सकता है। विदेश में रह रहे परिजनों से कोई अच्छी खबर सुनने को मिलेगी। परिवार के साथ किसी दोस्तों में शामिल होंगे।

तुला- कार्यक्षेत्र में बॉस आपको कोई नई जिम्मेदारी सौंप सकते हैं। इस राशि के युवा अपने भविष्य को लेकर थोड़ा चिंतित रहेंगे। बच्चों के साथ समय बिताकर अच्छा महसूस करेंगे। छात्र पढ़ाई के साथ-साथ खेलकूद में भी रुचि लेंगे। खानपान का ध्यान रखें।

वृश्चिक- आज का दिन थोड़ा भागदौड़ भरा रहने वाला है। मीडिया के क्षेत्र से जुड़े लोगों को सुनहरे अवसर प्राप्त होंगे। राजनिती से जुड़े लोग अपने काम में व्यस्त रहेंगे। जीवनसाथी के साथ प्यार भरी नोकझोंक चलती रहेगी। तली-भुनी चीजें खाने से बचें।

धनु- आज का दिन आपके लिए ठीक -ठाक रहने वाला है। कुछ विरोधी आपके बनते काम में रोड़ा अटकाने की कोशिश करेंगे। परिवार के किसी सदस्य को काम के सिलसिले में घर से दूर जाना पड़ सकता है। इस राशि के बच्चे मौज-मस्ती में अपना समय बिताएंगे।

मकर- आज का दिन आपके लिए बिजनेस के मामले में अच्छा रहने वाला है। करियर में आपको अपने गुरुजनों का सहयोग प्राप्त हो सकता है। लवमेट के साथ बैठकर अपने रिश्तों को आगे बढ़ाने के बारे में सोच सकते हैं। मांसपेशियों में खिंचाव रहेगा।  

कुंभ- कार्यक्षेत्र में किसी काम को पूरा करने के लिए अधिकारियों की मदद लेनी पड़ सकती है। नौकरीपेशा लोगों का मनचाही जगह पर ट्रांसफर हो सकता है। मीडिया क्षेत्र से जुड़े लोग अपने काम को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे। दांतों का दर्द बढ़ सकता है।

मीन- आज का दिन आपके लिए लाभदायक रहने वाला है। पार्टनरशिप के काम में धन लाभ कमाएंगे। लेन-देन के मामले में आपको थोड़ी सावधानी बरतने की जरूरत है। कुछ खास दोस्तों से मिलकर पुरानी यादें ताजा हो जाएंगी। पैरों में दर्द रहेगा। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!