Tarot Card Rashifal (12th November 2021):  टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Jyoti,Updated: 12 Nov, 2021 09:08 AM

tarot card rashifal in hindi

मेष: आज का दिन बहुत अच्छा रहने वाला है। रुके हुए काम पूरे होंगे। जो लोग थियेटर और फिल्म लाइन में काम करते है उन्हें नई उपलब्धियां प्राप्त होंगी। अविवाहित

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मेष: आज का दिन बहुत अच्छा रहने वाला है। रुके हुए काम पूरे होंगे। जो लोग थियेटर और फिल्म लाइन में काम करते है उन्हें नई उपलब्धियां प्राप्त होंगी। अविवाहित जातकों को विवाह के अच्छे प्रस्ताव आयेंगे। लवमेट्स के लिये दिन शानदार रहने वाला है।

वृष: प्राइवेट जॉब कर रहे लोगों की बॉस तारीफ करेंगे। नौकरी में प्रमोशन भी मिल सकता है। शाम को बच्चों के साथ खेलने में थोड़ा समय बिता सकते हैं। अगर आप किसी यात्रा पर जा रहे हैं तो उसमे सफलता प्राप्त होगी।

मिथुन: दिन सामान्य रहने वाला है। व्यापार उतार-चढ़ाव भरा रहेगा। अगर लम्बे समय से किसी बात को लेकर परेशान हैं तो जीवनसाथी के साथ शेयर करेंगे, इससे मन को सकून मिलेगा। पैसों से जुड़े लेन-देन करने से बचना होगा। किसी को बिना सोचे-समझे पैसा उधार देने से बचें। 

कर्क: छात्रों को शिक्षकों का पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा। विरोधी पक्ष पर हावी होने में आप सफल होंगे। साथ की किसी कोर्ट केस का फैसला आपके पक्ष में आयेगा।धन की आवक भी बढ़ती रहेगी।

सिंह: दिन बहुत अच्छा रहने वाला है। जीवन में नया मुकाम प्राप्त होगा। जो लोग फैशन डिजाइनर हैं उन्हें अच्छे काम के लिए सम्मानित किया जायेगा। साथ ही जो लोग संगीत और गायन के क्षेत्र से जुड़े हैं समाज में उन्हें प्रसद्धि मिलेगी। आपको किसी बड़ी म्युजिक कंपनी से ऑफर भी मिल सकता है।

कन्या: नया व्यापार शुरू करना चाहते हैं उसके लिए दिन बहुत बढ़िया है, सफलता अवश्य मिलेगी। माता से विशेष स्नेह मिलेगा। प्रेमी से कोई भेंट मिलेगी। सम्बन्ध मधुर होंगे। वाणी में मिठास बनाए रखें।

तुला: दिन की शुरुआत बेहतरीन रहने वाला है। हर किसी को साथ लेकर चलने की कोशिश करेंगे। किसी पुराने केस में सफलता प्राप्त होगी। कार्यक्षेत्र में जूनियर्स का सहयोग मिलेगा। जो लोग जमीन खरीदना चाहते हैं उन्हें फायदे का सौदा मिल सकता है।

वृश्चिक: घर वालों के साथ किसी धार्मिक आयोजन में जाने का मौका मिलेगा। सोशल मीडिया पर दोस्तों की लिस्ट में इजाफा होगा। प्रेम प्रस्ताव भी आ सकता है। कारोबार आगे बढ़ेगा।

धनु: दिन बहुत अच्छा बीतेगा, लेखकों का किसी समारोह सम्मान होगा, लेखनी की तारीफ हर जगह होगी। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना  लिये बहुत फायदेमंद साबित हो सकता है। आपकी मुलाकात किसी पुराने दोस्त से होगी आप दोनों बचपन की यादे ताजा करेंगे।

मकर: समाजिक संगठन से जुड़े लोगों के पद और प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी। पारिवारिक जीवन सुखी रहेगा । कार्यों में जीवनसाथी का सहयोग बना रहेगा।

कुंभ: दिन सुनहरा रहने वाला है। पूरे दिन चेहरे पर प्रसन्नता बनी रहेगी। जो लोग सरकारी नौकरी करते हैं, ऑफिस में उन्हें सहयोगियों की मदद मिलेगी। जो लोग प्रॉपर्टी का कारोबार करते हैं उन्हें अधिक धन लाभ होने की उम्मीद हैं। 

मीन: किसी पारिवारिक कार्य की वजह से दूसरे शहर की यात्रा करनी पड़ेगी। लवमेट के लिए दिन काफी अच्छा है। जो युवक नौकरी की तलाश कर रहे हैं उन्हें अच्छी नौकरी मिलने की उम्मीद है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!