गुजरात: सूरत में एक ट्यूशन केंद्र के आठ विद्यार्थी कोरोना पॉजिटिव, सील किया गया शिक्षण केंद्र

Edited By rajesh kumar,Updated: 16 Oct, 2021 03:59 PM

eight students of a tuition center in surat are corona positive

गुजरात के सूरत शहर के एक ट्यूशन केंद्र के आठ विद्यार्थी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए। एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। उप नगर आयुक्त (स्वास्थ्य) आशीष नाइक ने बताया कि नियमित कक्षा में आने वाला एक विद्यार्थी सात अक्टूबर को संक्रमित पाया गया...

एजुकेशन डेस्क: गुजरात के सूरत शहर के एक ट्यूशन केंद्र के आठ विद्यार्थी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए। एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। उप नगर आयुक्त (स्वास्थ्य) आशीष नाइक ने बताया कि नियमित कक्षा में आने वाला एक विद्यार्थी सात अक्टूबर को संक्रमित पाया गया था, जिसके बाद सभी 125 बच्चों की जांच की गई। इनमें से सात संक्रमित पाए गए।

उन्होंने बताया कि एहतियात के तौर पर ट्यूशन केंद्र को बंद कर दिया गया है। अक्टूबर में शहर में दूसरी बार किसी शिक्षण संस्थान से संक्रमण के मामले सामने आए हैं। इस महीने एक निजी विद्यालय के कुछ छात्रों में संक्रमण की पुष्टि होने के बाद उसे अस्थायी तौर पर बंद कर दिया गया।

सूरत में अब तक संक्रमण के 1,11,669 मामले सामने आए हैं, जिनमें से 1,09,975 संक्रमण मुक्त हो चुके हैं। स्वस्थ होने की दर 98.48 फीसदी है। नगर निगम द्वारा जारी ताजा आंकड़ों के अनुसार शहर में अब तक 1,629 लोगों की कोविड-19 से मौत हुई है।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!