एक्टर अंकित गुप्ता अपने नए शो 'माटी से बंधी डोर' के लिए सीख रहे मराठी

Updated: 26 May, 2024 02:51 PM

ankit gupta is learning marathi for his new show mati se bandhi dor

ऋतुजा बागवे और अंकित गुप्ता लीड रोल में हैं। ऋतुजा माटी से बंधी डोर में वैजयंती (वैजू) का किरदार निभा रही हैं, जबकि अंकित गुप्ता रणविजय की भूमिका में नजर आने वाले हैं।

नई दिल्ली। स्टार प्लस मनोरंजक और दिलचस्प कहानियां दिखाने के लिए जाना जाता है, जो लोगों को कई अलग-अलग भावनाओं का अनुभव कराती हैं। उनके पास अनुपमा, गुम है किसी के प्यार में, ये रिश्ता क्या कहलाता है, तेरी मेरी डोरियां, उड़ने की आशा, मीठा खट्टा प्यार हमारा और ये हैं चाहतें जैसे शो का शानदार कंटेंट का खजाना है। ये शो फैमिली ड्रामा और रोमांस पर आधारित हैं और बहुत से लोग इन्हें देखना पसंद करते हैं।

 

स्टार प्लस ने अपने इस सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए, नए वेंचर में कदम रखा है, जिसमें ऋतुजा बागवे और अंकित गुप्ता लीड रोल में हैं। ऋतुजा माटी से बंधी डोर में वैजयंती (वैजू) का किरदार निभा रही हैं, जबकि अंकित गुप्ता रणविजय की भूमिका में नजर आने वाले हैं।

 

स्टार प्लस का शो माटी से बंधी डोर महाराष्ट्र के कोल्हापुर की बैकड्रॉप में सेट कहानी है। यह वैजू की कहानी है, जो खेतों में काम करके अपने परिवार का साथ देती है। लेकिन उसकी किस्मत में कुछ और ही है। वैजू परिवार से जुड़ी, मेहनती और सपनों की बुनियाद पर खड़ी है। उसका लक्ष्य है अपनी जीवनशैली को सुधारकर गांव की उन्नति में योगदान देना।

 

स्टार प्लस का शो माटी से बंधी डोर वैजयंती की इमोशन से भरी उलझन वाली कहानी है, जो दिखाती है की कैसे अपने परिवार की मदद करने के लिए वो अपनी जिंदगी में संघर्ष करती है। रणविजय से मिलने के बाद उसकी जिंदगी में होने वाले बदलाव को भी देखने मिलने वाला है। शो में रिश्तों की गहराई और संस्कृति के विशेष पहलुओं को भी दिखाया जाएगा। व्यूअर्स को वैजयंती और रणविजय की शादी भी देखने मिलेगी, जो अजीब सी परिस्थिति में होती है। अब, शो में देखना दिलचस्प होगा की कैसे वैजयंती बिना प्यार की शादी में ढूंढती है, साथ ही अपनी जीवनशैली को ठीक करने और अपने गांव को बेहतर बनाने के अपने सपनों को जिंदा रखती है।

 

अंकित गुप्ता स्टार प्लस के शो "माटी से बंधी डोर" में रणविजय नाम के एक मराठी मुलगा का किरदार निभाएंगे। इस शो के साथ अंकित पहली बार महाराष्ट्रीयन के रूप में किरदार निभा रहे हैं। हालाँकि, वह उत्तर भारत से हैं और मराठी अच्छी तरह से नहीं बोल पाते, लेकिन वह अपने किरदार को सही ढंग से निभाने के लिए भाषा सीखने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। अंकित एक्टिंग के प्रति अपने समर्पण के लिए जाने जाते हैं और दर्शक इस शो में उनकी प्रतिभा को देखेंगे।

 

स्टार प्लस के शो "माटी से बंधी डोर" में रणविजय का किरदार निभा रहे अंकित गुप्ता कहते हैं, "शो में मैं रणविजय नाम के मराठी लड़के का किरदार निभा रहा हूं। यह मेरा पहला महाराष्ट्रीयन किरदार है। रणविजय के किरदार को पूरी तरह से निभाने के लिए मैं मराठी सीख रहा हूँ। चुनौती सिर्फ़ भाषा सीखने की नहीं है, बल्कि सही उच्चारण और लहज़े में महारत हासिल करने की भी है।चूंकि पूरी कास्ट मराठी भाषा से परिचित थी, इसलिए मेरे लिए शब्दों को समझना आसान हो गया। यह एक मजेदार अनुभव है और हर दिन मैं मराठी में नए शब्द सीख रहा हूं।" 'माटी से बंधी डोर' 27 मई को स्टार प्लस पर सोमवार से रविवार तक, शाम 7.30 बजे प्रसारित होगा।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!