'पुष्पा 2: द रूल' ऑरमैक्स सिनेमेटिक्स की हिंदी लिस्ट में बनीं मोस्ट अवेटेड फिल्म

Updated: 18 May, 2024 05:25 PM

pushpa 2 becomes most awaited film in the hindi list of ormax cinematics

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर और सुकुमार द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' इस साल रिलीज होने वाली सारी फिल्मों में से दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर और सुकुमार द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' इस साल रिलीज होने वाली सारी फिल्मों में से दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई है। पहली इंस्टॉलमेंट 'पुष्पा: द राइज़' ने रिलीज़ होते ही हलचल मचा दी थी और इसने एक बड़े पैमाने पर मनोरंजन करने वाली फिल्म के रूप में दर्शकों का ध्यान खींचा था। वहीं, अब सीक्वल 'पुष्पा 2: द रूल' बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित होने वाली है। फिल्म की घोषणा के बाद से ही दर्शक इसे देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। टीज़र, पोस्टर्स और ग्लोबल लेवल पर पॉपुलर सॉन्ग 'पुष्पा पुष्पा' ने इस फ़िल्म से जुड़ी एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा दिया है, जो इसकी बढ़ती चर्चा में चार चाँद लगा रहा है।

 

फिल्म के लिए बढ़ती एक्साइटमेंट साफ देखी जा रही है। यह फिल्म रैंकिंग में टॉप पर बनी हुई है, इतना ही नहीं इसने ऑरमैक्स की "द मोस्ट अवेटेड फिल्म ऑफ 2024" हिंदी में भी अपनी जगह टॉप पर बना ली है। यह फिल्म 2024 में आने वाली दूसरी फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए फिर से हिंदी चार्ट में टॉप पर है। इससे साफ पता चलता है कि यह बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता हासिल करेगी।

 

 

अल्लू अर्जुन 'पुष्पा 2: द रूल' की वर्ल्डवाइड रिलीज़ की तैयारी कर रहे हैं। सुकुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रश्मिका मंदाना और फहद फासिल भी हैं और यह 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में आएगी।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!