बैक टू बैक हिट देने वाले एक्टर्स में से एक बनीं कृति सेनन, साल 2024 में बिखेरे अपने सफलता के रंग

Edited By Varsha Yadav,Updated: 02 Apr, 2024 12:36 PM

kriti sanon becomes the climax queen of the year 2024

कृति ने अपनी डेब्यू फिल्म से लेकर अब तक अपने क्राफ्ट पर काफी मेहनत की है और आज उसका फल उन्हें सफलता के रूप में चखने मिल रहा है। आज की तारीख में बहुत कम एक्टर्स हैं जिनकी फिल्में लगातार हिट होती हैं।

नई दिल्ली। बॉलीवुड की बेहद टैलेंटेड एक्टर्स कृति सेनन के सामने जब भी बात बॉक्स ऑफिस नंबर्स की आती हैं, तब वह बिना किसी शक सबसे ज्यादा बैंकेबल एक्टर्स में से एक गिनी जाती हैं। वह इंडस्ट्री की एक ऐसी वर्सेटाइल एक्ट्रेस हैं, जो अपने दिलचस्प रोल्स के साथ दर्शकों को अपनी सीट से बांधी रखती हैं। एक्टर्स ने मिमी फिल्म में एक सुरोगेट मदर की भूमिका निभाई है और इसने अपनी आउटस्टैंडिंग परफॉर्मेंस की वजह से उन्हें नेशनल अवॉर्ड तक से नवाजा जा चुका है। ऐसे में साल 2024 में एक्ट्रेस अपनी फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया और क्रू के साथ लोगों के दिलों पर ही नहीं बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी राज कर रही हैं। 

 

PunjabKesari

कृति ने अपनी डेब्यू फिल्म से लेकर अब तक अपने क्राफ्ट पर काफी मेहनत की है और आज उसका फल उन्हें सफलता के रूप में चखने मिल रहा है। आज की तारीख में बहुत कम एक्टर्स हैं जिनकी फिल्में लगातार हिट होती हैं, और कृति ने यह साबित कर दिया है कि वह अपनी एक्टिंग स्किल से यह मुमकिन बना सकती हैं।

 

 

कृति हमेशा अपने आप को किरदार के मुताबिक ढलती हैं। उन्होंने अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलकर अलग तरह के किरदार निभाए हैं, जिसमें मिमी (सरोगेट मदर), तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया (ह्यूमोनॉइड रोबोट) और  अब क्रू (केबिन क्रू) जैसी भूमिकाएं शामिल हैं। क्रू ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन दिखाया है और इस तरह से यह कृति की बॉक्स ऑफिस पर सफल होने वाली लगातार दूसरी फिल्म बन गई है।

 

 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श कहते हैं: "कृति की ग्रोथ शानदार है। उनकी यात्रा, जिसमें मिमी के लिए नेशनल अवॉर्ड भी शामिल है, उनकी लगन और मेहनत को दर्शाती है। साल की पहली छमाही में लगातार हिट फिल्मों के साथ, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट और कियारा आडवाणी सहित बॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्रियों में कोई शक नहीं है।"

 

कृति सेनन जो की बॉक्स ऑफिस पर नंबर्स में बदलाव लाने वाली फैक्टर हैं, वह इंडियन सिनेमा में बड़ा बदलाव लाने वाली हैं। वह पूरी तरह से आने वाले दिनों में अपनी वर्सेटिलिटी के साथ दर्शकों को यादगार किरदार देंगे के लिए तैयार हैं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!