दिखने में आसान लेकिन बेहद पेचीदा है Silence 2, रौबीले अंदाज में खूब जंचे मनोज बाजपेयी

Edited By Varsha Yadav,Updated: 16 Apr, 2024 01:44 PM

manoj bajpayee and prachi desai starrer silence 2 hindi review

'साइलेंस: कैन यू हियर इट' के बाद से ही दर्शकों को इसके सीक्वल का बेसब्री से इंतजार था। वहीं अब तीन साल बाद साइलेंस का दूसरा पार्ट Silence 2 आज यानी 16 अप्रैल 2024 को जी 5 पर स्ट्रीम हो गया है। आइए बताते हैं कि फिल्म कैसी है

फिल्म- साइलेंस 2 (Silence 2: The Night owl Bar shootout)
निर्देशक- अबन भरूचा देवहंस (Aban Bharucha Deohans)
स्टारकास्ट- मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee), प्राची देसाई (Prachi Desai),साहिल वैद्य (Sahil Vaid),वकार शेख (Vaqar Shaikh),पारुल गुलाटी (Parul Gulati) 
OTT- ZEE5
रेटिंग- 3.5 

 

Silence 2-The Night owl Bar shootout: 'साइलेंस: कैन यू हियर इट' के बाद से ही दर्शकों को इसके सीक्वल का बेसब्री से इंतजार था। वहीं अब तीन साल बाद साइलेंस का दूसरा पार्ट Silence 2 आज यानी 16 अप्रैल 2024 को जी 5 पर स्ट्रीम हो गया है। ACP अविनाश वर्मा बने मनोज बाजपेयी एक बार फिर अपनी टीम के साथ तहकीकात पर निकले हैं लेकिन इस बार मामला शूटआउट का है। ऊपर से मामूली से दिख रहे इस केस के तार कहां-कहां जुड़े हैं, यह देखना बेहद दिलचस्प है।  मर्डर, सस्पेंस और थ्रिलर से भरी इस फिल्म में मनोज बाजपेयी के साथ प्राची देसाई, साहिल वैद्य, वकार शेख और पारुल गुलाटी अहम भूमिका निभा रहे हैं। 

 

PunjabKesari

कहानी
स्पेशल क्राइम यूनिट और एसीपी अविनाश वर्मा को इस बार एक शूटआउट की तहकीकात का जिम्मा सौंपा जाता है। जिसमें मिनिस्टर के पीए सरयू सेठ की भी हत्या कर दी जाती है। इसके साथ के विष्णू नामक एक रिपोर्टर को भी निशाना बनाया जाता है। नाइट आउल बार में हुए इस शूटआउट में कुल 7 लोगों की जान चली जाती है। केस की तहकीकात करने पर मालूम चलता है कि इस शूटआउट का मुख्य टारगेट सरयू सेठ नहीं बल्कि एक लड़की थी, जिसका नाम आजमा खान होता है। वह बार में अपने दोस्त इरफान शेख के साथ आई थी। आजमा की हत्या किस इरादे से हुई यह गुत्थी उलझती ही जा रही थी। वहीं एक दूसरी लड़की तारा सचदेव की जयपुर में कुछ दिन पहले हत्या होती है। इस मर्डर के तार आजमा से जुड़े मिलते हैं। आजमा का मर्डर क्यों किया गया? और तारा सचदेव का खून क्यों किया जाता है? यह तो आपकी फिल्म देखने पर ही मालूम होगा। 

 

PunjabKesari

 

एक्टिंग
'साइलेंस: कैन यू हियर इट' के एसीपी अविनाश वर्मा इसके दूसरे पार्ट में भी उतने ही रौबीले और दमदार लगते हैं, जितने पहले भाग में लगे थे। एक्शन से लेकर मनोज बाजपेयी की डायलॉग डिलीवरी बेहद शानदार है। काम के प्रति जुनूनी एसीपी अपनी टीम के साथ पूरी मेहनत से शूटआउट के आरोपियों को पकड़ने में लगे हुए हैं, बीच-बीच उनका शायराना अंदाज आपको काफी पसंद आएगा। वहीं इंस्पेक्टर संजना भाटिया के किरदार में प्राची देसाई बेहतरीन लगी हैं। साहिल वैद्य, वकार शेख और पारुल गुलाटी ने भी अपने किरदार के अनुरुप अच्छा काम किया है। 

 

PunjabKesari

 

डायरेक्शन  
'साइलेंस 2: द नाइट आउल बार शूटआउट' का निर्देशन अबन भरूचा देवहंस ने किया है, जिन्होंने इसके पहले पार्ट का भी निर्देशन किया था। इस क्राइम मर्डर फिल्म को उन्होंने काफी अच्छे तरीके से बुनने की कोशिश की है। एसीपी अविनाश वर्मा के इन्वेस्टिगेशन के साथ दर्शक खुद को कनेक्टेड फील करेंगें और यही इस जॉनर की खासियत होती है कि दर्शक अंत तक मर्डर के दोषियों को पुलिस के साथ ढूंढते हैं। मनोज बाजपेयी, प्राची देसाई और फिल्म के बाकी कलाकारों से अबन ने अच्छा काम लिया है। कुल मिलाकर कहें तो अगर आप मर्डर मिस्ट्री और थ्रिलर कंटेंट देखने के शौकीन है तो 'साइलेंस 2' देख सकते हैं। 

 

PunjabKesari

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!