अनु कपूर और पार्थ समथान की अपकमिंग फिल्म 'हमारे बारह' का पोस्टर जारी, 7 जून को होगी रिलीज़

Edited By Varsha Yadav,Updated: 07 May, 2024 03:38 PM

poster of  hamara barah  released to be released on june 7

यह फिल्म 7 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने वाली है। इस घोषणा को चिह्नित करने के लिए फिल्म का नया पोस्टर जारी किया गया है, जो दर्शकों को फिल्म के बारे में एक झलक देता है।

नई दिल्ली। बहुत प्रतीक्षित फिल्म 'हमारे बारह' जिसमें अनुभवी अभिनेता अनु कपूर और टेलीविजन के लोकप्रिय अभिनेता पार्थ समथान मुख्य भूमिका में हैं, ने एक नया शीर्षक और आधिकारिक रिलीज़ की तारीख प्राप्त की है। पहले यह फिल्म 'हम दो हमारे बारह' के नाम से जानी जाती थी, जिसे सेंसर बोर्ड के निर्देशानुसार अब 'हमारे बारह' नाम दिया गया है। यह फिल्म 7 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने वाली है। इस घोषणा को चिह्नित करने के लिए फिल्म का नया पोस्टर जारी किया गया है, जो दर्शकों को फिल्म के बारे में एक झलक देता है।

 

'हमारे बारह' का निर्देशन कमल चंद्रा द्वारा किया गया है और इसका निर्माण राधिका जी फिल्म और न्यूटेक मीडिया एंटरटेनमेंट, रवि एस. गुप्ता, बिरेन्दर भगत, संजय नागपाल, और शिओ बालक सिंह ने किया है। फिल्म का सह-निर्माण त्रिलोकी प्रसाद ने किया है। इस फिल्म में अश्विनी कालसेकर, राहुल बग्गा , परितोष तिवारी, नवोदित अदिति भतपहरी और अन्य प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

 

फिल्म के बारे में उत्साहित होकर, बहुमुखी अभिनेता अनु कपूर ने कहा, "हमारे बारह पर काम करना मेरे लिए एक अविश्वसनीय यात्रा रही है। यह फिल्म कुछ जटिल और संवेदनशील विषयों पर आधारित है, और मुझे विश्वास है कि नया शीर्षक हमारी कहानी के साथ अधिक मेल खाता है। मैं दर्शकों को इस परियोजना का दिल और आत्मा अनुभव करने के लिए उत्सुक हूं।"

 

फिल्म के बारे में अधिक बात करते हुए, निर्माता रवि एस गुप्ता और बीरेंद्र भगत ने कहा, "हमारे बारह का निर्माण करना एक विशेषाधिकार रहा है। इस कहानी को जीवंत करने के लिए सभी टीमों ने अथक परिश्रम किया है, और मैं इतनी सारी बाधाओं के बाद आखिरकार दर्शकों के साथ फिल्म साझा करने के लिए रोमांचित हूं। नया शीर्षक फिल्म के सार को दर्शाता है, और मुझे विश्वास है कि यह दर्शकों को पसंद आएगा। यह फिल्म हमारे देश की सबसे महत्वपूर्ण और गंभीर समस्या को उजागर करेगी और हमें उम्मीद है कि हमारी फिल्म दर्शकों के लिए एक आंख खोलने वाली फिल्म होगी। 

 

फिल्म का पोस्टर अपेक्षित रिलीज़ के लिए माहौल सेट करता है, जो फिल्म की सौंदर्य और दिलचस्प कथा को दर्शाता है। दर्शक जब 7 जून को 'हमारे बारह' वायकॉम18 स्टूडियो द्वारा रिलीज़ किया जाएगा | देशभर के सिनेमाघरों में देखेंगे तो एक दिलचस्प कथा, मजबूत प्रदर्शन, और विचारशील निर्देशन की उम्मीद कर सकते हैं।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!