राज शमानी ने नेशनल क्रिएटर अवॉर्ड्स 2024 के मंच पर चलाया जादू, PM मोदी ने कहा- 'आगे बढ़ते रहो...'

Edited By Varsha Yadav,Updated: 09 Mar, 2024 04:03 PM

raj shamani created magic on the stage of national creator awards 2024

फेस ऑफ इंडिया, राज शमानी, ने भारत के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को सदस्यों के सामने सैकड़ों तालियों के बीच में इंट्रोड्यूस किया, जिसमें हमने एक नए युग की शुरुआत देखी।

नई दिल्ली। कल, फेस ऑफ इंडिया, राज शमानी, ने भारत के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को सदस्यों के सामने सैकड़ों तालियों के बीच में इंट्रोड्यूस किया, जिसमें हमने एक नए युग की शुरुआत देखी।  हमारे प्रधान मंत्री, नरेंद्र मोदी, ने उनके भाषण की सराहना की, साथ ही सबको यह कहते हुए प्रभावित किया, "आगे बढ़ते रहो और प्रेरणा देते रहो!"

 

हाल ही में राज शमानी को देखा गया जो अपने पॉडकास्ट के जरिए भारतीय सपनों को साकार कर रहे हैं। बता दें कि उन्होंने स्टेज शेयर करते हुए सबसे बड़े लम्हे को जिया है और पहली नेशनल अवॉर्ड फॉर क्रिएटर्स के स्टेज पर ऊंचाइयों को छुआ है। यह इवेंट पूरे भारत के क्रिएटर्स के योगदान को पहचानने के लिए आयोजित किया गया था, और यह एक ऐतिहासिक अवसर था जिसने देश के कुछ सबसे टैलेंटेड और इनोवेटिव माइंड्स को एक साथ लाया। राज ने अपने शब्दों में जो गहराई और गंभीरता लाई, उस दौरान एक पल भी ऐसा नहीं था जब कोई पलक झपकाए - वही वो चीज है जो उन्हें और उनके कंटेंट को अलग बनाती है! हालांकि, इस शाम का खास आकर्षण राज का पीएम मोदी के साथ इंड्रोडक्शन था।

 

जैसे ही वीडियो MyGov और राज के हैंडल पर लाइव हुआ, वैसे ही कमेंट सेक्शन में यूजर्स की बाढ़ आ गई और वे सभी स्टेज पर अपने स्टार को देखकर बेहद गर्व महसूस कर रहे थे। जबकि कुछ ने उनके स्पीच को देख कहा, "रोंगटे खड़े हो जाते हैं यार!", कुछ ने उनके सफर पर गर्व महसूस करते हुए कहा, "इंदौर से राष्ट्रीय पुरस्कार तक";  जबकि कुछ ने यह भी कहा, "आखिरकार, भारतीय सपना"!

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Raj Shamani (@rajshamani)

 

प्रधानमंत्री से राज को तारीफ मिली और उन्होंने उन्हें प्रोत्साहित करते हुए कहा, "आज हमारे प्रतिभावान क्रिएटरों की कम्युनिटी के बीच होने की खुशी है! आगे बढ़ते रहो और प्रेरणा देते हो।"

 

डिजिटल मीडिया के बड़े होने के साथ, दर्शकों ने अपने खुद के हीरोज को ढूंढा है, और राज शमानी पॉडकास्ट के केंद्र में अपने आइडियाज के साथ गेम का नेतृत्व करते हैं, जिससे भारतीय सपने संभव हो पाते है।

 

राज हाउस ऑफ एक्स और फिगरिंग आउट मीडिया के फाउंडर हैं।  वह एक कंटेंट क्रिएटर हैं और राज शमानी के साथ फिगरिंग आउट द इंडियन ड्रीम नाम के पॉडकास्ट चलाते हैं। वह बिल्ड डोंट टॉक बुक के बेस्ट सेलर ऑथर भी हैं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!