मै मुंज्या में सरप्राइज फैक्टर, शरवरी ने दिनेश विजान के  हॉरर वर्स में कदम रखा

Updated: 25 May, 2024 04:15 PM

surprise factor in main munjya sharvari steps into dinesh vijan s horror verse

दिनेश विजान, जो वर्षों से हमारे उद्योग के स्टार-निर्माता रहे हैं और अब प्रतिभाशाली कलाकारों पर दांव लगा रहे हैं, उन्होंने शरवरी को अपनी प्रशंसित ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी - मुंज्या के साथ दिनेश विजान के हॉरर-वर्स का हिस्सा बनने के लिए चुना है!

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। दिनेश विजान, जो वर्षों से हमारे उद्योग के स्टार-निर्माता रहे हैं और अब प्रतिभाशाली कलाकारों पर दांव लगा रहे हैं, उन्होंने शरवरी को अपनी प्रशंसित ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी - मुंज्या के साथ दिनेश विजान के हॉरर-वर्स का हिस्सा बनने के लिए चुना है! हॉरर यूनिवर्स में स्त्री, भेड़िया और अब मुंज्या शामिल हैं, जिसमें शरवरी फिल्म की मुख्य अभिनेत्री की भूमिका निभा रही हैं।

 

शरवरी कहती हैं, ''मैं भाग्यशाली रही हूं कि मुझे दिनेश विजान द्वारा गाइड किया गया और इस विशाल फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनने के लिए चुना गया, जिनके बारे में मुझे लगता है कि वह हमारी इंडस्ट्री के सर्वश्रेष्ठ दिमागों में से एक हैं। उनका मुझ पर विश्वास करना, मेरी कला को बहुत बड़ी मान्यता देता है। मुझे मुंज्या पर बेहद गर्व है और मैं इस फिल्म को अपनी फिल्मोग्राफी में शामिल करने के लिए आभारी हूं। हॉरर-वर्स में हमारे उद्योग के बड़े सितारे हैं और मैं इस यूनिवर्स का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रही हूं। मैं कामना करती हूं कि समय आने पर मुंज्या की दुनिया स्त्री और भेड़िया की दुनिया से मिले। मैं गुप्त रूप से प्रार्थना कर रहा हूं कि यह जल्द ही हो!”

 

वह आगे कहती हैं, “ज्यादा कुछ बताए बिना, मैं यह कहना चाहूंगी कि मैं फिल्म का एक बड़ा सरप्राइज फैक्टर हूं, जिसका खुलासा आने वाले समय में निर्माताओं द्वारा किया जाएगा। मुझे उम्मीद है कि मैं इस फिल्म से लोगों को आश्चर्यचकित और दंग कर दूंगी और उनका दिल जीत लूंगी ।''

 

 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!