College Romance 4 Review: गगन अरोड़ा ने लूटी महफिल, यह सीजन भी है मजेदार

Updated: 14 Jul, 2023 03:00 PM

tvf college romance 4 review in hindi

सोनी लिव पर कॉलेज रोमांस का आखिरी सीजन आज यानी 14 जुलाई को सट्रीम हो गया है। तीन सीजन के बाद इस चौथे सीजन का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, जो आखिरकार खत्म हो गया है।

वेब सीरीज- कॉलेज रोमांस सीजन 4 (College Romance Season 4)
डायरेक्टर- आशुतोष चतुर्वेदी (Ashutosh Chaturvedi), पंकज मावची (Pankaj Mavchi)
स्टारकास्ट- गगन अरोड़ा (Gagan Arora), अपूर्वा अरोड़ा (Apoorva Arora), केशव साधना (Keshav Sadhna), श्रेया मेहता (Shreya Mehta), नुपुर नागपाल  (Nupur Nagpal), जाहन्वी रावत (Jhanvi Rawat), एकलवे कश्यप (Eklavey Kashyap)
OTT- सोनी लिव 
रेटिंग- 3*/5

College Romance Season 4: सोनी लिव पर कॉलेज रोमांस का आखिरी सीजन आज यानी 14 जुलाई को सट्रीम हो गया है। तीन सीजन के बाद इस चौथे सीजन का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, जो आखिरकार खत्म हो गया है। आशुतोष चतुर्वेदी और पंकज मावची के निर्देशन में बने इस सीजन में कॉलेज के आखिरी लम्हों और यादों को समेटा गया है। कॉलेज के लापरवाह दिनों से कैसे यह रोमांस गैंग लव, ब्रेकअप और नौकरी की जद्दोजहद के बीच इनसिक्योरिटी का सामना करता है और बाहर की दुनिया में किस तरह अपना रास्ता बनाता है? यही सीरीज का मुख्य आधार है। 'कॉलेज रोमांस सीजन 4' में गगन अरोड़ा, अपूर्वा अरोड़ा, केशव साधना, श्रेया मेहता, नुपुर नागपाल, जाहन्वी रावत और एकलवे कश्यप मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं। आइए जानते हैं वेब सीरीज की कहानी...

कहानी

चार दोस्त हैं नायरा, करण, ट्रिप्पी, दीपिका और बग्गा। ट्रिप्पी इनसे नाराज होकर कॉलेज छोड़ देता है। बाकी सारे लोग अपने कॉलेज लाइफ के लास्ट इयर में होते हैं। सभी की लाइफ नार्मल चलती रहती है। किसी को मास्टर्स डिग्री लेनी है तो किसी को नौकरी चाहिए। सबकी अपनी अपनी प्राबलम हैं। बग्गा अपने पुराने अवतार में रहता है उसे अपनी एक मोमो शॉप खोलनी है, जो गर्ल्स कॉलेज के पास पॉश इलाके में हो। करण और नायरा को एमबीए करना है और दीपिका को अपनी ऐप चलानी है। कहानी में ट्वीस्ट तब आता है जब कॉलेज की ही एल्मुनाई कविता कालरा नौकरी लेकर आती है। यहां सबके अपने अपने ड्रॉ बैक पता चलते हैं और एक दम टूट जाते हैं। अब यह जानने के लिए कि ट्रिप्पी का क्या हुआ? नायरा और बग्गा शादी करेंगे या फिर अलग हो जाएंगे? और दीपिका व करण का क्या होगा?

PunjabKesariएक्टिंग
शो में बग्गा के रूप में गगन अरोड़ा शुरूआती सीजन से ही दर्शकों के फेवरेट रहे हैं, उनके साथ नायरा के किरदार में अपूर्वा अरोड़ा भी लाजवाब लगी हैं। वहीं केशव साधना और श्रेया मेहता ने भी बढ़िया काम किया है। इसके साथ ही नुपुर नागपाल और जान्हवी रावत के साथ बाकी एक्टर्स ने भी सराहनीय एक्टिंग की है।

डायरेक्शन
'कॉलेज रोमांस 4' इस सीरीज का आखिरी सीजन है, जिसमें कॉलेज के लास्ट ईयर से जुड़ी कई यादों को समेटने की कोशिश की गई है। ऐसे में इसे देखते हुए आपको अपने कॉलेज के आखिरी दिन जरूर याद आ जाएंगे। आशुतोश चतुर्वेदी और पंकज मावची ने कॉलेज के आखिरी दिनों की जर्नी को इस सीजन में बखूबी दिखाया है। दोस्ती, प्यार, ब्रेकअप और नौकरी को लेकर टेंशन सभी विषयों का टाइम मेनेजमेंट बढ़िया तरीके से किया गया है। कुल मिलाकर कहें तो यह सीजन देखने लायक है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!