वरदान सिंह का गाना Om Namah Shivaay कर रहा ट्रेंड, फिल्म Luv You Shankar जल्द होगी रिलीज

Edited By Diksha Raghuwanshi,Updated: 07 Sep, 2023 04:46 PM

vardan singh song om namah shivaay trending luv you shankar to release soon

अपने बहुमुखी गायन और संगीत रचनाओं के लिए जाने जाने वाले वरदान सिंह (Vardan Singh) ने लगातार भारतीय संगीत उद्योग पर एक अमिट छाप छोड़ी है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपने बहुमुखी गायन और संगीत रचनाओं के लिए जाने जाने वाले वरदान सिंह (Vardan Singh) ने लगातार भारतीय संगीत उद्योग पर एक अमिट छाप छोड़ी है। गायन और फिल्म निर्माण दोनों के प्रति उनके जुनून ने उन्हें एक बहुमुखी प्रतिभा बना दिया है, और 'लव यू शंकर' उनका अगला प्रयास है जो दिलों को लुभाने का वादा करता है। फिल्म के सह-निर्माता के रूप में, प्रभावशाली मनोरंजन प्रदान करने के प्रति वरदान सिंह का समर्पण झलकता है।

फिल्म का केंद्रबिंदु, 'ओम नमः शिवाय', उस सद्भाव का प्रमाण है जो संगीत विविध सांस्कृतिक पृष्ठभूमि के बीच पैदा कर सकता है। गीत को 28 अगस्त को रिलीज़ कर दिया गया था जिसमे बॉलीवुड अभिनेता श्रेयस तलपड़े (Shreyash Talpade) नज़र आये, जो गीत प्रस्तुत करते समय भगवान शिव की आराधना करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस गीत को किसी प्रमोशन के बिना बड़ी सफलता मिल रही है, और यह यूट्यूब पर 2 मिलियन से अधिक व्यूज़ प्राप्त कर चुका है, साथ ही इंस्टाग्राम रील पर ट्रेंडिंग है। यह गाना बिना किसी विशेष प्रचार के बहुत प्रशंसा प्राप्त कर रहा है, जिससे यह स्पष्ट हो रहा है कि लोग इसकी आवाज़ और संगीत का सही से आनंद ले रहे हैं। गीत में विशिष्टता की एक और परत यह तथ्य है कि 'ओम नमः शिवाय' के पीछे की सुरीली आवाज देने वाले सिंगर वरदान सिंह ने खुद इसका म्यूजिक बनाया है। प्रतिभाओं का यह संगम एक समग्र संगीत अनुभव तैयार करने के लिए सिंह के समर्पण को दर्शाता है जो दिल को छू जाता है। 

'लव यू शंकर (Luv You Shankar)', संगीत के इस रत्न को प्रदर्शित करने वाली फिल्म है, जिसका निर्माण सुनीता देसाई व् तेजस देसाई ने किया है, साथ ही फिल्म के निर्माण में वरदान सिंह (Vardan Singh) व् रमीरा तनेजा सह-निर्माता के रूप में शामिल हैं। फिल्म में श्रेयस तलपड़े, तनीषा मुखर्जी, संजय मिश्रा Sanjay Mishra, अभिमन्यु सिंह जैसे प्रसिद्ध कलाकारों ने अभिनय किया है जिसका निर्देशन Rajiv S Suria ने किया है।फिल्म के गीतों को बोल देने में गीतकार अनजान सगरी (Anjaan Sagri) व् साहिल सुल्तानपुरी (Sahil Sultanpuri) शामिल हैं। फिल्म के सह-निर्माता व सिंगर कंपोजर वरदान सिंह (Vardan Singh) ने फिल्म निर्देशक Rajiv S Ruia की प्रशंसा करते हुए बताया कि 'लव यू शंकर' बहुत ही खूबसूरत फिल्म है जिसे हर उम्र के लोग पसंद करने वाले हैं। साथ ही वरदान सिंह ने फिल्म के निर्माता सुनीता देसाई व् तेजस देसाई की बेहद प्रशंसा करते हुए कहा कि उनके सहयोग के बिना यह फिल्म बनाना संभव नहीं था।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!