राम रहीम का पुतला फूंका

Edited By ,Updated: 18 Jan, 2015 06:35 AM

article

डेरा सच्चा सौदा के गुरु गुरमीत राम रहीम एक फिल्म एम.एस.जी. को लेकर इनसो कार्यकर्त्ताओं ने इनसो के जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष मनीष छिल्लर.....

भिवानी (पंकेस): डेरा सच्चा सौदा के गुरु गुरमीत राम रहीम एक फिल्म एम.एस.जी. को लेकर इनसो कार्यकर्त्ताओं ने इनसो के जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष मनीष छिल्लर के नेतृत्व में स्थानीय गवर्नमैंट कालेज के सामने गुरमीत राम रहीम का प्रतीकात्मक पुतला फूंका। उन्होंने कहा कि धर्मगुरु को फिल्मी कलाकारों की तरह अशोभनीय नृत्य करना, अशोभनीय पोशाक पहनना गलत है, किसी भी धार्मिक गुरु को इस प्रकार का कार्य नहीं करना चाहिए।

इनसो कार्यकर्त्ता एम.एस.जी. फिल्म का विरोध करते हैं। इनसो कार्यकर्त्ताओं ने कहा कि अगर एम.एस.जी. फिल्म पर रोक नहीं लगाई तो वे बड़े से बड़ा आंदोलन करने पर भी गुरेज नहीं करेंगे। इस अवसर पर विशाल सिंह, मोहित कस्वां, रजत लुहाच, अंकुर घणघस, प्रतीक जाखड़, मंदीप सोरखी, मोहित श्योराण, सचिव रोढ़ा सहित अनेक कार्यकर्त्ता मौजूद थे।

हिंदू महासभा ने किया प्रदर्शन
भिवानी (पंकेस) : धर्मगुरु को फिल्मी कलाकारों की तरह अशोभनीय नृत्य करना, अशोभनीय पोशाक पहनना गलत है किसी भी धार्मिक गुरु को इस प्रकार का कार्य नहीं करना चाहिए। हिंदू महासभा एम.एस.जी. फिल्म का विरोध करती है। इस फिल्म को हरियाणा के किसी भी सिनेमा घर में नहीं दिखाने दिया जाएगा। यह घोषणा हरियाणा हिंदू महासभा प्रधान स्वामी कृपा विश्वास ने स्थानीय लघु सचिवालय में हिंदू महासभा कार्यकत्र्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहे। उन्होंने कहा कि फिल्म एम.एस.जी. में डेरा सच्चा सौदा के बाबा राम रहीम द्वारा फिल्मी कलाकारों की तरह अभिनय करना पूरी तरह से गलत है। इस फिल्म के पश्चात एक गलत परंपरा का प्रचलन हो सकता है।

सभी बाबा फिल्मों में भाग लेना शुरू कर देंगे। इस फिल्म से बाबाओं के सम्मान में कमी आनी निश्चत है। हिंदू महासभा इस फिल्म पर रोक लगाने की मांग करती है।हरियाणा हिंदू महासभा के अभियान समिति के संयोजक मंडन मिश्र ने कहा कि सैंसर बोर्ड ने इस फिल्म को पास करके एक गलत कार्य किया है। सैंसर बोर्ड में इस फिल्म से सम्बंधित काफी मतभेद रहे हैं। सैंसर बोर्ड के अध्यक्ष तथा एक अन्य सदस्य द्वारा त्यागपत्र देना भी सिद्ध करता है कि इस फिल्म को पास करवाने में राजनीतिक दबाव था। भारत सरकार को इस फिल्म पर तुरंत रोक लगानी चाहिए। हरियाणा हिंदू महासभा महामंत्री मदन गुर्जर ने कहा कि इस समय देश में ढोंगी बाबाओं के विरुद्ध प्रचंड विरोध है।

इस प्रकार की फिल्मों से बाबाओं के विरुद्ध और अधिक माहौल बनेगा। इस फिल्म के विरुद्ध हिंदू महासभा द्वारा प्रधानमंत्री के नाम उपायुक्त के माध्यम से ज्ञापन भेजा गया। ज्ञापन में मांग की गई कि एम.एस.जी. फिल्म से समाज में एक गलत संदेश जा रहा है। इस फिल्म पर रोक लगाई जानी चाहिए। इस अवसर पर रत्न भारद्वाज, मनोज केजड़ीवाल, हनुमान भारद्वाज, दिनेश सोनी, राकेश मिश्रा, महेंद्र कुमार, वेद प्रकाश पुर वाले,संदीप कुमार पुर वाले, सुशील शर्मा,नत्थू सिंह तंवर, सुरेंद्र शर्मा, ताराचंद्र अस्तीति, सोम दत धनानियां,रामचन्द्र तिवारी, दीपक वत्स,धर्मबीर शर्मा,मनोज वशिष्ठ, रोशनलाल उपस्थित थे। कार्यकत्र्ताओं ने फिल्म के विरोध में जोरदार नारेबाजी की।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!