भाजपाई जनता से लड़ते हैं और मैं जनता के लिए सरकार और प्रशासन से लड़ता हूं: रायजादा

Edited By Surinder Kumar,Updated: 06 Jul, 2022 01:28 PM

i fight with the government and administration for the people raizada

भाजपा के नेता आम जनता को जमीन में गाडऩे की धमकियां देते हैं और जनता को दबाने के लिए तानाशाही करते हैं लेकिन मैं जनता के लिए लड़ता हूं।

ऊना(विशाल स्याल): भाजपा के नेता आम जनता को जमीन में गाडऩे की धमकियां देते हैं और जनता को दबाने के लिए तानाशाही करते हैं लेकिन मैं जनता के लिए लड़ता हूं। भाजपाई कहते हैं कि मैं सरकारी दफ्तरों में जाकर लड़ता हूं और धमकाता हूं। भाजपा नेताओं की नजर में जनता के लिए लडऩा कोई गुनाह है तो मैं दोषी हूं। यह बात ऊना में पत्रकारवार्ता के दौरान ऊना के विधायक सतपाल रायजादा ने कही।

उन्होंने कहा कि पुलिस ने मारपीट के मामले में बडैहर के परिवार को इंसाफ नहीं दिलवाया बल्कि केस वापस लेने का दबाव बनाने के लिए उसी परिवार की एक महिला के खिलाफ कस्सी चोरी का केस दर्ज कर दिया है जोकि तानाशाही रवैये का जीता जागता उदाहरण है।

रायजादा ने कहा कि युवा कांग्रेस ने मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाए तो भाजपा के नेता सतपाल सत्ती की शह में भाजपा कार्यकत्र्ताओं ने युवा कांग्रेस पदाधिकारियों की डंडों से पिटाई की और कपड़े तक फाड़ दिए गए। सरेआम सत्ती ने जमीन में गाड़ देने की धमकी दी गई।

इस बारे में युकां ने ऑनलाइन शिकायत डाली लेकिन न तो सत्ती के खिलाफ मामला दर्ज हुआ और न ही भाजपाइयों के खिलाफ बल्कि मार खाने वाले युवा कांग्रेसियों के खिलाफ तानाशाही से एफ.आई.आर. दर्ज कर दी गई। धक्केशाही का माकूल जवाब दिया जाएगा और जनता के साथ हमेशा उनका विधायक खड़ा मिलेगा।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!