मछली की चालाकी का यह वीडियो कर देगा दंग !

Edited By Punjab Kesari,Updated: 29 Jun, 2017 02:45 PM

carp wriggles away from fishermen back into the water

बिना पानी मछली की कोई कल्पना भी नहीं कर सकता. हम अगर कभी किसी जगह पर फंस जाते हैं तो अपने को निकालने की पूरी कोशिश करते हैं और जब बात जान से हाथ धोने की हो तब तो हम जी जान लगा देते हैं...

ब्रनोः बिना पानी मछली की कोई कल्पना भी नहीं कर सकता. हम अगर कभी किसी जगह पर फंस जाते हैं तो अपने को निकालने की पूरी कोशिश करते हैं और जब बात जान से हाथ धोने की हो तब तो हम जी जान लगा देते हैं।सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे कि  मछली ने किस तरह बड़ी चालाकी से खुद को मरने से बचा लिया। 

चेक गणराज्य के ब्रनो के इस वीडियो में 2 मछुआरों को एक बड़ी मछली को अपने हाथों में पकड़े दिखाया गया है। मछुआरों ने कभी नहीं सोचा होगा कि हाथ में आई इतनी बड़ी मछली को उन्हें खोना भी पड़ सकता है। दरअसल मछली पकड़ने के बाद जब मछुआरे उसे जमीन पर रखे एक कपड़े में बांधने की कोशिश कर रहे होते हैं ठीक उसी समय वह मछली उनके हाथों से फिसलती हुई नदी में समा जाती है।

मछुआरे दोबारा उसे पकड़ने  की कोशिश करते  हैं, लेकिन वह मछली उनके हाथ नहीं आती।किसी ने सच हीकहा है, 'जाको राखे साइयां, मार सके न कोय'.सोशल मीडिया पर डाले जाने के बाद से इस वीडियो को देखने वालों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है. 27 जून को यूट्यूब पर डाले गए इस वीडियो को अब तक 50 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबिक कई लोगों ने इस लाइक और शेयर भी किया है। 
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!