पाकिस्तान के केपी में बारिश से संबंधित घटनाओं पर चार लोगों की मौत, 17 घायल

Edited By Pardeep,Updated: 26 Mar, 2023 12:24 AM

four killed 17 injured in rain related incidents in pakistan s kp

पाकिस्तान के पश्चिमोत्तर खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में बारिश से जुड़ी अलग-अलग घटनाओं में कम से कम चार लोगों की मौत हो गई और 17 अन्य घायल हो गये। प्रांतीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (पीडीएमए) ने शनिवार को यह जानकारी दी।

इस्लामाबादः पाकिस्तान के पश्चिमोत्तर खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में बारिश से जुड़ी अलग-अलग घटनाओं में कम से कम चार लोगों की मौत हो गई और 17 अन्य घायल हो गये। प्रांतीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (पीडीएमए) ने शनिवार को यह जानकारी दी। 

पीडीएमए ने एक रिपोटर् में कहा कि पिछले 24 घंटों में प्रांत के विभिन्न इलाकों में बारिश के कारण छत गिरने की घटनाओं में इन लोगों की मौत हुयीं। पीड़ितों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। पीडीएमए की रिपोर्ट में कहा गया है कि प्रांत के मरदान जिले में भारी बारिश के कारण एक घर की छत गिरने से दो लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। पेशावर शहर और दक्षिण वजीरिस्तान जिले में एक-एक मौत की सूचना है। 

प्रांत में भारी बारिश के कारण कम से कम छह घर आंशिक या पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। पीडीएमए ने कहा कि सभी प्रभावित जिलों के स्थानीय प्रशासन को राहत एवं बचाव कार्यों में तेजी लाने का निर्देश दिया गया है। 
 

Related Story

Test Innings
Australia

323/3

India

Australia are 323 for 3

RR 3.83
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!