इमरान खान को अप्रैल फूल बनाया, मजा पूरे पाकिस्तान ने उठाया !

Edited By ,Updated: 02 Apr, 2017 05:57 PM

imran khan became april fool  people enjoyed

पाकिस्तान के पूर्व मंत्री रहमान मालिक और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के चेयरमैन इमरान खान के साथ अप्रैल फूल्स डे पर एक मजेदार घटना हो गई...

इस्लामाबादः पाकिस्तान के पूर्व मंत्री रहमान मालिक और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के चेयरमैन इमरान खान के साथ अप्रैल फूल्स डे पर एक मजेदार घटना हो गई। दरअसल उनको एक फर्जी खबर पढने को मिली और उन्होंने शरीफ सरकार को वॉर्निंग दे डाली। खबर इस्लामाबाद के नए एयरपोर्ट पर थी। खबर के झांसे में पीपीपी चेयरमैन बिलावल भुट्टो जरदारी औरल क्रिकेटर इमरान खान भी इसकी चपेट में आए और ट्वीट कर डाला, PML-N सरकार बिक गई है, कतर पीएम के बाद अब वह चीन को खुश करने की कोशिश कर रही है।

बता दें,  शनिवार को एक फर्जी स्टोरी वायरल की गई जिसमें कहा गया था कि पीएम नवाज शरीफ ने फैसला किया है कि चीन के सिडेंट शी जिनपिंग के ऑनर में इस्लामाबाद के नए एयरपोर्ट का नाम उनके नाम पर रखा जाएगा।दोनों देशों के संबंधों को और मजबूत बनाने के लिए सरकार ने यह फैसला किया है। लिहाजा एयरपोर्ट अब शी जिनपिंग एयरपोर्ट के नाम से जाना जाएगा। खबर में यह भी बताया गया था कि यह फैसला पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज लीडर्स की इस्लामाबाद में एक हाई-लेवल मीटिंग में लिया गया है। इस पर रहमान मलिक के बाद इमरान खान ने जब प्रतिक्रिया दी तो पाक की आवाम ने इसचुटकी पर खूब मजे लिए। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!