सरकार बचाने के लिए अब 'धर्म' का साहारा ले रहे PM इमरान,  विपक्ष ने लगाई फटकार

Edited By Tanuja,Updated: 22 Mar, 2022 05:02 PM

pak opposition rebukes imran khan for using  religion card  to save his govt

पाकिस्तान में अविश्वास प्रस्ताव के बाद इमरान सरकार पर संकट के बादल  गहरा गए हैं । कुर्सी को बचाने के लिए  पीएम इमरान   धर्म का सहारा ले रहे...

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में अविश्वास प्रस्ताव के बाद इमरान सरकार पर संकट के बादल  गहरा गए हैं । कुर्सी को बचाने के लिए  पीएम इमरान   धर्म का सहारा ले रहे हैं। पाकिस्तान के विपक्षी दलों ने राजनीतिक अस्थिरता के बीच रविवार को प्रधानमंत्री इमरान खान पर सरकार को बचाने के लिए 'धर्म कार्ड' के उपयोग का आरोप लगाया है।

 

डॉन की रिपोर्ट के मुताबिक विपक्षी दलों ने इमरान खान सरकार पर अपनी सोशल मीडिया टीम के जरिए सेना के खिलाफ 'प्रचार अभियान' शुरू करने का भी आरोप लगाया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक PPP के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो ने खान पर राजनीति के लिए इस्लाम का इस्तेमाल करने को लेकर निशाना साधा है और मदीना राज्य के नारे का इस्तेमाल नहीं करने को कहा।

 

इस बीच, विपक्षी दलों ने खान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने के लिए 14 दिनों के भीतर विधानसभा सत्र नहीं बुलाने के लिए नेशनल असेंबली के अध्यक्ष असद कैसर की भी आलोचना की और उन पर संविधान के अनुच्छेद 6 के तहत मुकदमा चलाने की भी मांग की। बता दें कि जनरल कमर जावेद बाजवा के नेतृत्व में पाकिस्तानी सेना के शीर्ष अधिकारियों ने कथित तौर पर इस्लामिक सहयोग संगठन (OIC) के सम्मेलन के बाद इमरान खान से इस्तीफा देने के लिए कहा है।

 

एक रिपोर्ट के अनुसार इमरान को हटाने का फैसला जनरल बाजवा के साथ तीन अन्य वरिष्ठ लेफ्टिनेंट जनरलों ने लिया था। जानकारी के अनुसार इमरान की पार्टी पीटीआई को उम्मीद थी कि पूर्व सेना प्रमुख राहील शरीफ की बाजवा से मुलाकात के बाद कोई समाधान निकलेगा लेकिन सेना के अधिकारियों ने साफ मना कर दिया है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!