यह है दुनिया का पहला प्राइवेट जेट विला, 1 रात का किराया उड़ा देगा होश ! देखें शानदार तस्वीरें

Edited By Tanuja,Updated: 28 Jan, 2024 03:32 PM

plane on a hillside in bali is actually a luxury jet villa

एक प्रॉपर्टी डेवलपर ने दुनिया का पहला प्राइवेट जेट विला बनाया जिसकी एक रात की कीमत जानकर लोग हैरान हो रहे हैं...

इंटरनेशनल डेस्कः एक प्रॉपर्टी डेवलपर ने दुनिया का पहला प्राइवेट जेट विला बनाया जिसकी एक रात की कीमत जानकर लोग हैरान हो रहे हैं। 30 वर्षीय रूसी प्रॉपर्टी डेवलपर फेलिक्स डेमिन ने इंडोनेशिया के बाली में समुद्र तट पर  जेट विला बनाया है। पुराने बोइंग 737-200 में 2 साल में 8.3 करोड़ रुपए की लागत से बनकर तैयार  इस विला में एक रात ठहरने का खर्च 5.4 लाख रुपए है।  इस  जेट विला की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

हालाँकि, भीड़-भाड़ से दूर यहाँ एक शांत वातावरण है। कॉकपिट में हॉट टब के साथ एक चट्टान पर स्थित यह दुनिया का सबसे अनोखा होटल है। यह विमान के ढांचे से निर्मित पहला लक्जरी विला है। यह बाली में न्यांग न्यांग बीच चट्टानों पर स्थित है और इसे बोइंग 737 विमान का उपयोग करके बनाया गया था। डिजाइनरों द्वारा किए गए कुछ महत्वपूर्ण बदलावों के साथ, यह अभी भी एक हवाई जहाज की तरह ही दिखता है। हालाँकि, यहाँ का मुख्य आकर्षण विमान का 'विंग' है।

PunjabKesari

यह होटल का डेक है, जहां मेहमान आराम कर सकते हैं और नीचे समुद्र तट के दृश्यों का आनंद ले सकते हैं। समुद्र तल से 490 फीट ऊपर, ऊंचाई से डरने वाले लोग जहाज पर बने रहने का विकल्प चुन सकते हैं। विला के हर कमरे में 'पोरथोल' हैं जिनसे आसपास के दृश्यों का आनंद लिया जा सकता है।

PunjabKesari

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!