दूल्हे ने की ऐसी शर्मनाक हरकत, गुस्साई पत्नी शादी के अगले दिन बोली- मुझे तुमसे तलाक चाहिए

Edited By Parveen Kumar,Updated: 11 Aug, 2023 05:51 PM

the groom did such a shameful act

पति पत्नी में अक्सर छोटे-मोटे मन मिटाव चलते रहते है, और रिश्तों में प्यार बना रहता है।

नेशनल डेस्क: पति पत्नी में अक्सर छोटे-मोटे मन मिटाव चलते रहते है, और रिश्ते में प्यार बरकरार रहता है। हम आपको ऐसी बात बताने जा रहे है जिसे देखकर आपको बहुत अजीब लगेगा, लेकिन यह बिल्कुल सच है। दरअसल ये मामला ब्रिटेन की एक महिला का है, जिसने शादी वाले दिन दूल्हे की एक हरकत से इतनी खफा हुई कि उसने अगले ही दिन तलाक मांग लिया। महिला इस बात पर अड़ी हुई है कि जब उसने मना किया था, तो उसने ऐसी हरकत क्यों की।

आइए जानते हैं कि आखिर शादी वाले दिन हुआ क्या था। ब्रिटेन की इस महिला ने अपनी पहचान छिपाते हुए डिस्कशन फोरम reddit पर पूरी कहानी बयां की है, जो अब सोशल मीडिया पर जोरों से वायरल हो रही है। आपको बत्ता दें कि महिला की शादी क्रिसमस से ठीक पहले हुई थी और दूसरे ही दिन महिला ने तलाक मांग लिया। महिला ने बताया कि साल 2020 में बॉयफ्रेंड ने उसे प्रपोज किया. फिर उन्होंने शादी का फैसला किया. लेकिन शादी वाले दिन बॉयफ्रेंड ऐसी हरकत कर बैठा, जो महिला को बिल्कुल पसंद नहीं आई।

इस वजह से मांगा तलाक

महिला का कहन है कि दोनों ने वेडिंगी की आधी-आधी जिम्मेदारी ली थी, लेकिन बॉयफ्रेंड हर बार अपनी मनमानी करता था, फिर भी गुस्सा न करते हुए उसकी हर बात मान लेती थी। दरअसल, तलाक की वजह यह थी कि महिला ने रिसेप्शन वाले दिन मुंह पर केक लगाने से मना किया था और युवक ने इस बात पर हामी भी भरी थी, इसके बावजूद भी उसने पत्नी के मुंह पर केक लगा दिया, जिससे गुस्साई पत्नी ने उसे तलाक मांग लिया। महिला ने बताया कि एक जिम्मदेार नागरिक होते हुए उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था, जिस तरह से उन्होंने महिला को बालों से पकड़कर पूरे चेहरे पर केक लगा दिया, इसी वजह से महिला तलाक लेने पर अड़ गई है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!