कोविड-19 को ज्यादा महत्वपूर्ण मुद्दा नहीं मानते अमेरिका के लोग, जानिए वोटरों की क्या है राय

Edited By vasudha,Updated: 04 Nov, 2020 08:38 AM

us people do not consider covid 19 as more important issue

अमेरिका में आर्थिक समस्या तथा नस्लीय असामनता मतदाताओं के लिए सबसे महत्वपूर्ण मद्दे हैं, जबकि सिर्फ एक तिहाई मतदाताओं ने कोविड-19 को महत्वपूर्ण मुद्दा माना। सीएनएन न्यूज चैनल द्वारा कराये गये सर्वे में 34 प्रतिशत मतदाताओं ने अर्थव्यवस्था को अहम...

इंटरनेशनल डेस्क: अमेरिका में आर्थिक समस्या तथा नस्लीय असामनता मतदाताओं के लिए सबसे महत्वपूर्ण मद्दे हैं, जबकि सिर्फ एक तिहाई मतदाताओं ने कोविड-19 को महत्वपूर्ण मुद्दा माना। सीएनएन न्यूज चैनल द्वारा कराये गये सर्वे में 34 प्रतिशत मतदाताओं ने अर्थव्यवस्था को अहम मुद्दा माना। 

 

कोविड-19 से बुरी तरह से प्रभावित है अमेरिका
वहीं 21 प्रतिशत ने नस्लीय असामनता को मुख्य मुद्दा करार दिया, जबकि महज 18 प्रतिशत लोगों ने कोरोना वायरस महामारी के अहम मुद्दा बताया। उल्लेखनीय है कि अमेरिका कोविड-19 से बुरी तरह से प्रभावित है और संक्रमण तथा इसके कारण होने वाली मौतों के मामले दुनियाभर में पहले नंबर पर है। 


मतदाताओं का किया गया सर्वे
वहीं 11 फीसदी मतदाताओं ने अपराध, सुरक्षा के साथ-साथ हेल्थ केयर पॉलिसी को मुख्य मुद्दा करार दिया। यह आंकड़े 115 जगहों पर 7,774 मतदाताओं के बीच कराये गये सर्वे के साथ-साथ 4,919 वोटरों से फोन के जरिये उनकी राय लेकर तैयार किये गये हैं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!