बेंगलुरु में 19 साल की पाकिस्तानी लड़की गिरफ्तार, डेटिंग एप पर यूपी के लड़के को फंसा कर ली शादी

Edited By Anu Malhotra,Updated: 23 Jan, 2023 08:33 AM

19 year old pakistani girl  bengaluru iqra jiwani

बेंगलुरु में फर्जी दस्तावेज बनाकर अवैध रूप से रह रही 19 साल की एक पाकिस्तानी लड़की गिरफ्तार की गई है। पुलिस ने 19 साल की इकरा जीवानी को हिरासत में लेकर फारेन रीजिनल रेजिस्ट्रेशन आफिस (FRRO) के अफसरों को सौंप दिया है।

बेंगलुरु: बेंगलुरु में फर्जी दस्तावेज बनाकर अवैध रूप से रह रही 19 साल की एक पाकिस्तानी लड़की गिरफ्तार की गई है। पुलिस ने 19 साल की इकरा जीवानी को हिरासत में लेकर फारेन रीजिनल रेजिस्ट्रेशन आफिस (FRRO) के अफसरों को सौंप दिया है।  
 
पाकिस्तानी युवती ने कुछ ही महीने पहले एक डेटिंग एप पर उत्तर प्रदेश के युवक से मुलाकात के बाद उससे शादी कर ली थी। पुलिस के मुताबिक पाकिस्तानी लड़की नेपाल की सीमा को पार करके भारत में घुसी थी। जांच के मुताबिक,  एक डेटिंग एप पर उत्तर प्रदेश के रहने वाले 25 साल के सुरक्षा गार्ड मुलायम सिंह यादव ने इकरा से दोस्ती की और बाद में दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया। कुछ महीने पहले यादव ने युवती को नेपाल बुला लिया था जहां दोनों ने सादी कर ली और इसके बाद दोनों  बिहार के बीरगंज में जाने के लिए भारतीय सीमा के अंदर घुसे और फिर वहां से पटना पहुंचे। इसके बाद दोनों  बेंगलुरु आए और यहीं जुनासंड्रा में एक किराये के घर में रहने लगे।

मुलायम सिंह यादव ने यहां आकर  अपनी पाकिस्तानी बीवी इकरा का नाम बदलकर रवा यादव करवा दिया इतना ही नहीं उसके नाम से एक आदार कार्ड भी बनवा दिया। जिसके आधार पर उसने भारतीय पासपोर्ट के लिए भी आवेदन किया था।

बता दें कि खुफिया एजेंसियों ने इकरा को उस समय शिकंजे में लिया जब वह अपने पाकिस्तान से संपर्क करने की कोशिश कर रही थी। जिस पर  एजेंसियों ने कर्नाटक की खुफिया एजेंसी को अलर्ट कर दिया। इस सूचना के आधार पर पुलिस ने उनके घर पर छापा मारा और दोनों को गिरफ्तार कर लिया।  वहीं अब एजेंसी यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि वह कई पाकिस्तानी जासूस का हिस्सा तो नहीं। 
 

Related Story

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!