बनिहाल सुरंग के मलबे से निकाले गये नौ शव, एक अभी भी लापता

Edited By Monika Jamwal,Updated: 21 May, 2022 06:32 PM

9 dead bodies recovered from debris sit at khooni nallha one still missing

रामबन में निर्माणाधीन सुरंग के मलबे से नौ लोगों के शव बरामद कर लिए गए हैं। वहीं एक मजदूर अभी भी लापता है।


जम्मू: रामबन में निर्माणाधीन सुरंग के मलबे से नौ लोगों के शव बरामद कर लिए गए हैं। वहीं एक मजदूर अभी भी लापता है। हांलाकि उसके जीवित होने की संवभावना बहुत कम है पर फिर भी सकारात्मकता से उसकी तलाश जारी है।


एसएसपी रामबन मोहिता शर्मा ने बताया कि पुलिस ने अनदेखी बरते जाने को लेकर मामला दर्ज किया है। मामले की गंभीरता से जांच की जाएगी। 


मलबे में नौ मजदूरों के दबे होने की आशंका थी जिन्हें सुरक्षित निकालने के लिए अभियान शनिवार सुबह प्रारंभ किया गया था। क्षेत्र में भूस्खलन होने के बाद शुक्रवार शाम को तलाश एवं बचाव अभियान रोक दिया गया था। अधिकारियों ने बताया कि शनिवार को कई घंटे के सघन तलाश अभियान के बाद बचाव दल को दो शव बरामद हुए,उन्हें पास के अस्पताल भेजा गया है। उन्होंने बताया कि बचाव दल को मलबे से एक और शव दिखाई दिया है,जिसे बाहर निकालने के प्रयास किए जा रहे हैं। बृहस्पतिवार को रात करीब 10 बजकर 15 मिनट पर रामबन में खूनी नाले के समीप राजमार्ग पर टी3 की सुरंग ढह गयी, जिससे एक मजदूर की मौत हो गयी थी,तीन को सुरक्षित निकाल लिया गया था। वहीं, 9 मजदूरों के मलबे में दबे होने की आशंका जताई गयी थी। 

 

अधिकारियों ने बताया कि शुक्रवार शाम को भूस्खलन के दौरान रामसू पुलिस थाने के प्रभारी नईमुल हक सहित 15 बचावकर्मी बाल बाल बचे। घटना के बाद बचाव अभियान को रोक दिया गया था। पहाड़ी से पत्थर गिरने ,भारी बारिश और तेज हवाओं के कारण अभियान बंद रहा और इसे सुबह ही प्रारंभ किया जा सका।  
 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!